अमेज़न इस स्मार्टफोन पर दे रहा भारी छूट
अमेज़न इस स्मार्टफोन पर दे रहा भारी छूट
Share:

अमेजन ने नया वर्ष शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स की झड़ी भी लग चुकी है. कंपनी अपने कस्टमर को वैसे तो अप्लायंसेज से लेकर स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर भारी बचत करने का अवसर तो दे ही रही है लेकिन अब कंपनी स्मार्टफोन्स पर भी धमाकेदार डील शुरू कर चुकी है जिसका फायदा आप भी उठा सकते है. यदि आपको इसकी जानकारी नहीं है तो हम इसके बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है. दरअसल कंपनी iQOO के एक प्रीमियम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है और वो भी कोई छोटा मोटा डिस्काउंट नहीं बल्कि अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट. 

कौन से स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट ऑफर: यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने वाले है तो अमेजन पर iQOO 9 SE 5G स्मार्टफोन की खरीदारी पर सबसे तगड़ी डील दी जा रही है जो आपका बहुत लाभ करवा सकती है. डिस्काउंट इतना अधिक है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.  यदि आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि स्मार्टफोन के साथ कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को काफी अच्छा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹39,990 है लेकिन कंपनी पहले से ही इस स्मार्टफोन पर 23 परसेंट का डिस्काउंट भी पेश किया जा रहा है इसके उपरांत स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ ₹30,990 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक दमदार ऑफर है जो ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहा है और उनकी काफी बचत करवा सकता है.  

लोगों की नौकरी पर खतरा बन रहा CHAT GPT, कभी भी सच हो सकती है इस शख्स की भविष्यवाणी

नव वर्ष के चंद दिनों बाद ही WHATSAPP ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा

अपने स्मार्टफोन में भूलकर भी न करें ये गलतियां वरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -