Portronics के ऑडियो डिवाइसेज पर ग्राहकों को मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Portronics के ऑडियो डिवाइसेज पर ग्राहकों को मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Share:

भारतीय बाजार में अपनी पहचान बना रही Portronics ऑडियो डिवाइसेज बनाने वाली नामी कंपनी है. कंपनी के ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन जैसे प्रोडक्ट काफी डिमांड में रहते हैं. अगर आप भी कोई ब्लूटूथ स्पीकर, इयरबड या हेडफोन सहित कोई भी ऑडियो उत्पाद खरीदना चाहते हैं तो आप अमेजन की खास पेशकश का फायदा उठा सकते हैं. इस खास पेशकश के तहत ऑनलाइन मार्केट प्लेस पर कंपनी के उत्पादों पर 45 फीसद तक की भारी छूट मिल रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Portronics Harmonics Talky S" POR-948 Mini Bluetooth Earbud 

अगर आपको बहुत अधिक फोन आते हैं तो आप इस डिवाइस को यूज कर सकते हैं. यह ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी पर काम करने वाला मिनी इयरबड है. यह 4.2 ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी के साथ आता है. अमेजन पर यह प्रोडक्ट आपको आधे दाम पर मिल रहा है. इसका मतलब है कि 1,199 रुपये की एमआरपी वाला प्रोडक्ट आप 599 रुपये में ऑर्डर करके मंगा सकते हैं.

Portronics POR-078 Harmonics Twins Bluetooth Earbuds - Portronics 

का यह ट्वीन ब्लूटूथ इयरबड आजकल फैशन में है. इसकी वजह है कि इसकी मदद से आप अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों से बातचीत भी कर सकते हैं और एचडी क्वालिटी में गाने भी सुन सकते हैं. इस प्रोडक्ट पर आपको अमेजन पर 46 फीसद तक की छूट मिल रही है. इस प्रोडक्ट की एमआरपी 3,999 रुपये है लेकिन इस मार्केट प्लेस पर इस प्रोडक्ट को महज 2,149 रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है.

Portronics POR-280 Sound Pot Wireless Bluetooth Speaker

यह बहुत ही पावरफुल साउंड क्वालिटी वाला ब्लूटूथ स्पीकर है, जो काले के साथ-साथ ब्लू कलर में भी अवेलेबल है. यह स्पीकर रबर फिनिश के साथ आता है. इस स्पीकर को आप ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी के साथ-साथ Aux Cable की मदद से भी प्ले कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर को एक बार चार्ज करने पर इससे सात घंटे तक गानों का आनन्द लिया जा सकता है. इस स्पीकर की एमआरपी 1,999 रुपये है लेकिन आप 1,099 रुपये में यह स्पीकर अपने घर के पते पर मंगा सकते हैं. 

भारतीय रेलवे का बड़ा एलान, एंट्री के पहले करवानी होगी चेहरे की पहचान

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, वीवो के इन फ़ोन के दाम में आई बड़ी गिरावट

NATIONAL EDUCATION DAY: कौन है आईआईएम, आईआईटी और यूजीसी का दाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -