लॉकडाउन : इस वजह से पांच करोड़ लोगों को खाना खिलाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

लॉकडाउन : इस वजह से पांच करोड़ लोगों को खाना खिलाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

भारत में लॉकडाउन के दौरान देश की व्यवस्था को संभावलने के लिए भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ता रोजाना पांच करोड़ लोगों को खाना खिलाएंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले दो दिनों से पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद कर रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान डॉक्टरों और पत्रकारों से हुए दुर्व्यवहार पर गरजे प्रकाश जावड़ेकर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों के साथ ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये यह चर्चा हो रही है. उन्हें कहा गया था कि भाजपा के एक करोड़ ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करें, जो लॉकडाउन की इस विषम परिस्थिति में गरीबों के भोजन का पूरा ध्यान रखें. नड्डा ने सभी कार्यकर्ताओं को यह भी संदेश दिया है कि इस पूरे क्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और जिला प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर काम करें.

कोरोना : इटली में मौत का तांडव जारी, दुनियाभर में 21 हज़ार लोगों की मौत

इस मामले को लेकर सूत्रों के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की है. इस बैठक में यह फैसला लिया गया है कि देश में जारी 21 दिन के लॉकडाउन की अवधि में कोई भी गरीब और मजदूर भूखा न सोए. इसके लिए पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ता देश भर में पांच करोड़ जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाएंगे. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये नड्डा ने निर्देश दिया है कि हरेक कार्यकर्ता जरूरतमंद पांच लोगों को खाना खिलाने की जिम्मेदारी ले.

कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम के मुरीद हुए चिदंबरम, कहा- जनता के कमांडर हैं मोदी

लॉकडाउन : इन लोगों के लिए संजीवनी बन सकता है 18 अरब डॉलर का राहत पैकेज

दुनियाभर में फैला कोरोना का खौफ, घरों में कैद हुई 20 फीसदी आबादी