Amazon का टॉप मोबाइल सेल कंपनी का दावा कितना सही, जानिए
Amazon का टॉप मोबाइल सेल कंपनी का दावा कितना सही, जानिए
Share:

दुनिया दिग्गज शापिंग साइट Amazon ने अपनी से पहले दावा किया है की मोबाइल फोन सेल्स के मामले में कंपनी सबसे टॉप स्पॉट पर आती है. फर्म का कहना है की फेस्टिव सेल के बाद कंपनी मोबाइल फोन्स और एक्सेसरीज खरीदने के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस में टॉप रैंकिंग को और मजबूत कर लेगी. इस सेल में 2500 से अधिक मोबाइल फोन और एक्सेसरीज ब्रांड्स और 8 नए लॉन्च लाइन-अप हैं। Amazon India के डायरेक्टर कैटेगरी मैनेजमेंट नूर पटेल ने कहा- amazon.in पर स्मार्टफोन कैटेगरी इंडस्ट्री से भी काफी तेजी से ग्रोथ कर रही है. यह सबसे बड़ी कुछ कैटेगरीज में से एक है। इस फेस्टिव सीजन के लिए हमने 8 नए लॉन्च लाइन-अप किये हैं. इसमें Samsung, Xiaomi और Vivo जैसे ब्रांड्स को शामिल किया गया है.

2020 iPhones : इस स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Amazon, Apple और OnePlus का स्ट्रेटेजिक पार्टनर है. कंपनी के अनुसार, दोनों ही ब्रांड्स ने tier-II, tier-III समेत भारत के बाकी शहरों से सेल के मामले में बड़ा ट्रैक्शन देखा है. कंपनी के अनुसार, मंदी की काफी बात तो हो रही है, लेकिन प्रीमियम फोन्स की बिक्री लगातार बढ़ रही है। 65 प्रतिशत उपभोक्ता टॉप 10 शहरों से आते हैं. प्रीमियम स्मार्टफोन्स (Rs 25000 से अधिक) की साल-दर-साल मांग 33 प्रतिशत के आस-पास बढ़ी है. वहीं, Rs 10000 से 25000 के बीच के फोन्स की साल-दर-साल 40 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है.

ये है बेहद खुबसूरत स्मार्टफोन कवर, Avengers infinity war के लुक से है लैंस

अपने बयान में पटेल ने बताया की- औसतन तीन में से 1 ग्राहक नो-कॉस्ट EMI पर स्मार्टफोन खरीदता है और 5 में से 1 ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ स्मार्टफोन खरीदता है. Amazon.in पर अब 450 से ज्यादा शहरों में एक्सचेंज का विकल्प मौजूद है. Great Indian Festival की शुरुआत 29 सितम्बर की अर्धरात्रि से 4 अक्टूबर तक चैलगी. Prime Members को सितम्बर 28 दिन के 12 बजे से अर्ली एक्सेस मिलेगा. जो कि एक सुनहरा मौका है.

Google Pixel 4XL स्मार्टफोन की लीक फोटो आई सामने, ये है संभावित फीचर

Redmi 8A या Realme C2 कौन सा स्मार्टफोन है बेहतर, जानिए दोनो स्मार्टफोन की

खास बातेंAmazon का ये स्मार्ट होम डिवाइस अपने अपडेट फीचर के साथ हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -