विरोध के दबाव में ऐमज़ॉन ने डिलीट किया अपना ट्वीट
विरोध के दबाव में ऐमज़ॉन ने डिलीट किया अपना ट्वीट
Share:

कठुआ रेप कांड के बाद से देशवासियों के साथ पूरा बॉलीवुड भी इसके विरोध में जुट गया है. इस मुहीम में सभी सेलेब्स ने एक अनोखा कम्पैन स्टार्ट किया, जिसमें वह एक पोस्टर लेकर फोटोस शेयर कर रहे हैं. इस मुहीम में स्वरा भास्कर ने काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और ट्विटर के माध्यम से अपने विचारों को व्यक्त किया.

स्वरा के द्वारा लिखी गई लाइनों का जमकर विरोध हुआ. इसी कड़ी में लोगों ने अमेज़न इंडिया को भी निशाने पर लिया. कंपनी के लिए स्वरा की ओर से किये गए एंडोर्स्मेंट पोस्ट को अमेज़न द्वारा हटा दिया गया है. ट्वीट को हटाने के बारे में अभी कोई भी ऑफिसियल जानकारी नहीं मिल पाई, लेकिन बताया जा रहा है कि विरोध के दबाव में आकर अमेज़न ने ऐसा निर्णय लिया.

कठुआ रेप कांड के बाद में स्वरा ने अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह एक पोस्टर लिए खड़ी हुई थी. स्वरा के पोस्टर पर लिखा हुआ था, "मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं. 8 साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ और मर्डर 'देवी'-स्थान कठुआ में हुआ."

पोस्टर में लिखे 'देवी-स्थान' के कारण लोगों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया और उन्होंने स्वरा समेत कम्पैन से जुड़े सभी सितारों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. स्वरा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त चल रही हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर और सोनम कपूर भी नज़र आने वाली हैं. स्वरा की इस फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है और कई जगहों पर इसके खिलाफ अभियान भी चलाए जा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'नमस्ते इंग्लैंड' का अजय देवगन से महा क्लैश

नेहा और निखिल के बीच हुई पार्टिसिपेंट्स को लेकर भिड़ंत

कैसे 93 मिनट ने बदल दी सत्यजीत रे की ज़िंदगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -