Amazon Huawei होली सेल : काफी कम कीमत में खरीदें स्मार्टफोन, जानिए सारे ऑफर्स
Amazon Huawei होली सेल : काफी कम कीमत में खरीदें स्मार्टफोन, जानिए सारे ऑफर्स
Share:

होली का पवित्र त्यौहार काफी नजदीक आ रहा है, लोग होली खेलने की तैयारी में लगे हुए हैं. इस बीच बड़ी टेक कंपनियां भी होली के खास अवसर को भुनाना चाहती है. चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei द्वारा 'हुआवे कलरफुल सेल' की घोषणा कर दी है. अमेजन पर हुवावे की सेल में कई स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी. तो आइए जाने इसके बारे में विस्तार से...

जानकारी के मुताबिक़, सेल 18 मार्च से शुरू होगी और 22 मार्च तक चलेगी. इसमें ऑफर्स की बात करें तो Huawei का Mate 20 Pro आपके लिए 64,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. साथ ही यहां 3,999 रुपये की कीतम वाला हुआवे का 15W का फास्ट वायरलेस चार्जर भी आपको इसके साथ मिलेगा. सेल में Huawei Watch GT के स्पोर्ट्स एडिशन को 15,990 रुपये में और क्लासिल एडिशन को 16,990 रुपये में उतारा गया है. 

कंपनी के अगले फोन Huawei Y9 (2019) की बात करें तो ये एक इंटरटेनमेंट सेंट्रिक स्मार्टफोन है, जिसमें 6.5-इंच LCD डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर Kirin 710 चिपसेट, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज आपको मिलेगी. सेल में यह फोन कम कीमत के साथ  15,990 रुपये में मिल जाएगा. वहीं इस फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. इसके बैक में डुअल कैमरा में पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का बताया है. जबकि अमेजन की इस हुवावे सेल में ग्राहकों को 2,990 रुपये की कीमत वाला Boat ROCKERZ 255 ब्लूटूथ ईयरफोन फ्री दिया जा रहा है.

 

अब शाओमी ला रही मुड़ने वाला फोन, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी होगी कीमत

अब दुनिया देखेंगी 100 MP कैमरा वाले फोन, 2019 में ही करेंगे धमाका

IPL TV Offer : महंगे-महंगे टीवी पर हजारों रु की छूट, हर कंपनी दे रही बड़ा ऑफर

ये यूजर्स भी जल्द कर सकेंगे व्हाट्सएप पेमेंट फीचर का इस्तेमाल, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -