इन हेड फोन्स पर मिल रहा 60 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट
इन हेड फोन्स पर मिल रहा 60 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट
Share:

भारत में फ्लिपकार्ट को टक्कर देने वाली ई कामर्स कंपनी Amazon पर हेडसेट फेस्ट के अंतर्गत इयरफोन्स, हेडफोन्स, नेकबैंड्स आदि पर 60 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है. अगर आप म्यूजिक लवर्स हैं या नया हेडसेट लेने की सोच रहे थे, तो यह फेस्ट इसके लिए सही समय में हैं.इसमें अलग-अलग ब्रांड्स पर कई तरह के सकल्प के साथ डील्स उपलब्ध कराइ गई हैं. इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही 4 बेस्ट हेडसेट्स की डिटेल्स दे रहे हैं. आप इनमे से भी अपने लिए अपना अगला म्यूजिक का साथी चुन सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mi Super Bass Wireless Headphones

इस हेडफोन्स को 20 घंटे की बैटरी बैकअप काफी पावरफुल बनाता है. इस हेडफोन्स को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी गई है. इसकी पॉपुलैरिटी के चलते यह प्रोडक्ट Amazon choice में लिस्ट किया गया है. इसे Amazon से 18 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 1799 में खरीदा जा सकता है. इसका मार्केट प्राइस Rs 2199 है. यह 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं.

realme Buds Wireless in-Ear Bluetooth with mic

Realme के वायरलेस बड्स को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की यूजर्स ने इन बड्स को कितना पसंद किया है. इन्हें Amazon से 11 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 1785 में खरीदा जा सकता है. इसका मार्केट प्राइस Rs 1999 है. इसके साथ 6 महीने की वारंटी दी जा रही है. यह 3 कलर्स में उपलब्ध हैं.

OnePlus Bullets Wireless

इसके अलावा 3.5 स्टार रेटिंग के साथ यह वायरलेस बुलेट्स Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया हैं. Oneplus Bullets को Amazon से 17 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ डील प्राइस में Rs 3299 में खरीदा जा सकता है. इसका मार्केट प्राइस Rs 3990 है। यह लाइटनिंग डील कुछ समय के लिए ही उपलब्ध है. इसके साथ 1 साला की वारंटी दी जा रही है. इसे Rs 155 प्रति महीने की शुरूआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

मार्क जुकरबर्ग ने किया डिजिटल टैक्स का समर्थन, कहा- 'ज्यादा टैक्स में आपत्ति नहीं...'

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया ने बाकय देने साधी चुप्पी, एयरटेल ने मांगा समय

वोडाफोन,आईडिया ने निकाले रोज 2GB डाटा वाले प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -