Amazon Great Indian Festival Sale 21 सितंबर से शुरू, मिलेगा भारी डिस्काउंट
Amazon Great Indian Festival Sale 21 सितंबर से शुरू, मिलेगा भारी डिस्काउंट
Share:

आगामी त्यौहारों को देखते हुए ऑनलाइन शौपिंग साइट्स के रूप में शुमार अमेज़न जल्दी ही अपनी Amazon Great Indian Festival Sale लेकर आने वाली है. जिसकी शुरुआत 21 सितंबर से होगी. Amazon Great Indian Festival Sale में आप विभिन्न उत्पाद पर भारी डिस्काउंट पा सकते है. जिसमे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 4 दिन तक हर घंटे नई डील के साथ करीब 40,000 से ज़्यादा ऑफर मिलेंगे. यह सेल 21 सितंबर से शुरू होकर 24 सितंबर तक चलेगी. वही इस सेल के साथ फ्लिपकार्ट द्वारा भी अपनी सेल लाये जाने वाली है. 

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के बारे में जानकारी देते हुए ई-रिटेल वेबसाइट ने बताया है कि इस सेल में मोबाइल पर करीब 500 से ज़्यादा ऑफर और इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर करीब 2,500 से ज़्यादा ऑफर मिलेंगे. अमेज़न फैशन आइटम पर 300,000 से ज़्यादा ऑफर और होम अप्लायंसेज़ पर 10,000 से ज़्यादा ऑफर मिलेंगे. जिनका यूज़र्स लाभ ले सकेंगे और कम कीमत में इन उत्पादों को अपना बना सकेंगे.

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस, लेनोवो, एलजी और अन्य कई दूसरी कंपनियों के मोबाइल पर 40 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट दिए जाने के साथ अमेज़न एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट पर करीब 6,000 से ज़्यादा ऑफर दिए जायेगे. अमेज़न पे के जरिए भुगतान करने पर 10 प्रतिशत कैश बैक (500 रुपये तक) तथा एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक दिया जायेगा.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

बच्चों की बुक ऑर्डर करने पर कस्टमर को मिला कुछ ऐसा जिससे हैरान रह गया वो

कुछ इस तरह जियो रिचार्ज पर Amazon Pay से प्राप्त करे कैशबैक ऑफर

Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

Nubia M2 Play स्मार्टफोन की खरीदी पर मिल रहे है यह ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -