अमेज़न की महासेल में स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, जानिए मिल रहा है कितना डिस्काउंट
अमेज़न की महासेल में स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट, जानिए मिल रहा है कितना डिस्काउंट
Share:

त्यौहार के सीजन को देखते हुए देश में ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी-अपनी महासेल की घोषणा कर रही है। फ्लिपकार्ट के पश्चात् अब अमेज़न ने भी अपने ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है। अमेज़न की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के एक दिन पश्चात् आरम्भ होगी। फ्लिपकार्ट की सेल 16 अक्टूबर से आरम्भ होगी तथा 21 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं अमेज़न की सेल 17 अक्टूबर से आरम्भ हो रही है, किन्तु यह कब तक चलेगा इसका ऐलान अभी नहीं किया गया है।

वही अमेज़न प्राइम मेंबरशिप वाले उपभोक्ता इस सेल का फायदा 16 अक्टूबर से ही उठा पाएंगे। मतलब इसके प्राइम मेंबर फ्लिपकार्ट के Big Billion Days सेल के दिन से ही इस सेल का लाभ उठा पाएंगे। कंपनी का कहना है कि अमेज़न ग्रेट फेस्टिवल सेल के दौरान 900 से अधिक टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे। वही सेल में सैमसंग, वनप्लस, ऐपल, सोनी तथा शायोमी जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन आदि सम्मिलित होंगे। 

इसके साथ ही अमेज़न के नए प्रोडक्ट जैसे अमेज़न इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़न इको, फायर टीवी स्टिक तथा एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट सेल में बिक्री के लिए प्राप्त रहेंगे। वही माइक्रो साइट से पता चला है कि यहां Home & Kitchen पर 60% तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है, Clothing & Accessories पर 70% तक की छूट, Food & gourmet पर 50% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही Electronics & accessories पर 70% तक की छूट ऑफर की जाएगी। साथ ये ऑफर्स आपके लिए काफी किफायती साबित होंगे।

इन सस्ते स्मार्टफोन में गूगल ने लॉन्च किया स्पेशल कैमरा फीचर, जानिए पूरी डिटेल

Airtel ने रिलॉन्च किए अपने ये बेहतरीन प्लान, मिल रहा है भारी फायदा

भारत में आज लॉन्च होगा Realme 7i, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -