इस ऑनलाइन सेल में मिल रहा कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर बम्पर डिस्काउंट
इस ऑनलाइन सेल में मिल रहा कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर बम्पर डिस्काउंट
Share:

अमेरिकी शापिंग साइट Amazon पर Great Indian Festival sale एक बार फिर से शुरू होने वाली है. अगर पिछली सेल में आप खरीदारी नहीं कर पाएं तो फेस्टिवल सीजन में शानदार ऑफर्स व डिस्काउंट का लाभ उठाने का एक और मौका आपके पास है. जी, हां Amazon ने फिर से Great Indian Festival sale की घोषणा की है जो कि 13 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक चलेगी. लेकिन Amazon Prime यूजर्स के लिए ये सेल 12 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी.इस सेल में आपको कई कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स का लाभ मिलेगा.

Realme का ये अपकमिंग स्मार्टफोन सबसे तेज चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ई-कॉमर्स साइट Amazon ने अपनी वेबसाइट पर Great Indian Festival sale की डेट के साथ इसमें मिलने वाली डील्स और ऑफर्स की जानकारी दी है. जिसमें यूजर्स स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, कैमरा सहित कई गैजेट्स खरीद सकते हैं. आम यूजर्स के लिए सेल 13 अक्टूबर से रात 12 बजे शुरू हो जाएगी. Amazon Great Indian Festival sale में मिलने वाली डील्स की बात करें तो सेल में स्मार्टफोन की खरीदारी पर यूजर्स को 40% तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. फोन के साथ यूजर्स को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाया जा सकता है. इसे सेल में आप OnePlus 7T सहित Samsung M30s और Vivo U10 को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकेंगे.

Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास

ग्राहकों के लिए इस सेल में नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में टीवी खरीदने का मौका हैं. टीवी की खरीदारी पर आपको एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी. जिसमें आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज में दे सकते हैं. सबसे खास बात है कि टीवी पर यूजर्स को फ्री डिलीवरी और इंस्टॉलेशन जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं. नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपलब्ध होगी. इसके अलावा Bajaj FinServ कार्ड और Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड पर अनलिमिटेड रिवार्ड प्वाइंट्स का लाभ मिलेगा. वहीं आप ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किसी प्रोडक्ट की खरीदारी करते हैं. तो आपको 10% इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा.

बस मार्शल के विभिन्न पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

Samsung ने बाजार में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को मिलेगी चुनौती

Detel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -