दिवाली के मौके पर इन कंपनीयों के बीच होगा मुकाबला, उठाए ​डिस्काउंट ऑफर का लाभ
दिवाली के मौके पर इन कंपनीयों के बीच होगा मुकाबला, उठाए ​डिस्काउंट ऑफर का लाभ
Share:

दिवाली सेलेब्रेशन्स शुरू होने का समय बस आ ही गया है.इसी कड़ी में Flipkart और Amazon ई-कॉमर्स साइट्स ने अपनी वार्षिक सेल्स की घोषणा कर दी है. जहां, Amazon साल के इस समय में Great Indian Festival सेल लेकर आता है. साथ ही, Flipkart ने Big Billion Days sale की घोषणा कर दी है. Flipkart की यह सेल 21 सितम्बर से शुरू होगी. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

Airtel Xstream के साथ यूजर्स को मिलेगी ये खास ​सुविधा

अभी सेल की डेट Amazon ने घोषत नहीं की है. Amazon ने इस सेल के लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव की है. इसमें लिखा गया है की इस सेल में ऐसे ऑफर्स मिलेंगे, जैसे पहले कभी नहीं मिले. सेल में Samsung Galaxy M30, OnePlus 7 Pro और Xiaomi Mi A3 जैसे स्मार्टफोन्स पर अच्छी डील्स दी जाएंगी. ऑनलाइन रिटेलर ने सेल के दौरान टीज किया है की इसमें कुछ नए लॉन्च, एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI आदि बेनिफिट्स मिलेंगे.

Flipkart TV Days Sale में ग्राहकों को मिलेगा 500 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Flipkart ने मोबाइल एक्सचेंज प्रोग्राम को लेकर कुछ जानकारी रिवील की है. Flipkart के अनुसार, Big Billion Days sale सभी वर्किंग फोन्स को हाली ही उनका डिस्प्ले टूटा हुआ हो, इस साल एक्सचेंज प्रोग्राम में लिया जाएगा. फोन्स की एक्सचेंज वैल्यू उनकी कंडीशन और फोन के वेरिएंट पर निर्भर करेगी. इसके साथ, Flipkart ने बताया है की वो पुराने स्मार्टफोन्स को भी लेगा, वो स्मार्टफोन्स जो एक्सचेंज प्रोग्राम के अंतर्गत अन्य ऑनलाइन रिटेलर्स द्वारा नहीं लिए गए. अगर एक्सचेंज प्रोग्राम की लिस्ट में आपके फोन नाम मौजूद नहीं है, तो आप ‘any other smartphone' के विकल्प का चुनाव कर सकते हैं. Amazon और Flipkart दोनों ने फेस्टिव सीजन सेल की तैयारी कर ली है. 2018 में Amazon के अनुसार, आधे मिलियन यूजर्स ने ट्रांजैक्शन की थी. Flipkart ने कहा था की फेस्टिव सेल के दौरान उसका कस्टमर बेस दोगुना होने वाला है.

Trai ने मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी की फीस में की कमी, इस दिन से लागू होगी दर

इस ऐप से मेडिकल डाटा लीक, यूजर्स को लगा झटका

भारत में इस क्षेत्र में Schneider Electric ने की इकोस्ट्रक्चर पावर एंड प्रोसेस (EPP) के लॉन्च की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -