Amazon Great Indian Festival: इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल सकता है 10,000 रु तक का डिस्काउंट
Amazon Great Indian Festival: इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल सकता है 10,000 रु तक का डिस्काउंट
Share:

दुनिया की अग्रणी शापिंग वेबसाइट Amazon पर Great Indian Festival 29 सितंबर से शुरू हो जाएगा. यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी. अगर आप दिवाली शॉपिंग का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका सबसे अच्छा है. इस दौरान किन-किन प्रोडक्ट्स पर डील दी जाएगी यह जानकारी रिवील कर दी गई है. बता दें कि SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और बोनस ऑफर भी दिया जाएगा. इस पोस्ट में हम आपको Mi स्मार्टफोन्स की डील्स की जानकारी दे रहे हैं.शाओमी के इन स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर समेत कुछ अन्य डील्स भी दिए जाने की पूरी उम्मीद है. ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इन फोन्स पर एक बार नजर डाल सकते है.

Mi Redmi 7A

इस फोन को 6,499 रुपये के बजाय 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. देखा जाए तो यह डील यूजर्स के लिए बेहद किफायती साबित होगी. इसके साथ 500 रुपये का अमेजन पे बैलेंस भी दिया जाएगा.

Redmi 7

इसके अलावा ये फोन 9,999 रुपये में पेज पर लिस्टेड है. इसे 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 6,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. यह कंपनी का बेहद अफोर्डेबल फोन है.

Redmi Y3

कंपनी ने इस फोन की वास्तविक कीमत 11,999 रु तय की है. लेकिन इसे 4,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ सेल में उपलब्ध कराया जाएगा जिसके बाद इसकी कीमत 7,999 रुपये रह जाएगी. 

Xiaomi Mi A3

इसके वेरिएंट्स को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. यह मिड-रेंज सेगमेंट में आने वाला एक दमदार स्मार्टफोन है. 

Poco F1

इसे 24,999 रुपये के बजाय 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस पर 10,000 रुपये फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही 500 रुपये का अमेजन पे बैलेंस भी दिया जाएगा.

आज भारत में Redmi 8A होगा पेश, यूजर्स यहां देख सकते लाइव स्ट्रीम

भारत में Firework वीडियो शेयरिंग एप्लीकेशन हुआ लॉन्च, इन लोकप्रिय ऐप को मिलेगी चुनौती

Dish TV और Videocon D2h दे रहे शानदार अवसर, 2 महीने फ्री चैनल देखने का उठाए लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -