अमेज़न ने दिया बयान, कहा- TikTok डिलीट करने का ई-मेल गलती...
अमेज़न ने दिया बयान, कहा- TikTok डिलीट करने का ई-मेल गलती...
Share:

भारतीय सरकार ने एक साथ 59 चीनी एप्स पर रोक क्या लगाई, अब पूरी दुनिया की नजरें चाइनीज एप्स पर रुक चुकी है. बीते दिन ही एक रिपोर्ट सामनेआई थी जिसमें बताया गया था कि अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया जैसे देश चीनी एप्स पर रोक लगाने के बारे में सोच रहे है.  लेकिन हाल ही में एक पता चला है कि कि ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपने कर्मचारियों को ई-मेल करके कहा है कि सभी लोग चीनी एप टिकटॉक को अपने फोन से डिलीट करें, हालांकि ई-मेल वायरल होने के बाद अमेजन ने सफाई देते हुए बताया है कि टिकटॉक डिलीट करने वाला ई-मेल गलती से भेजा.

अमेजन के कर्मचारी अभी भी टिकटॉक के एप और वेब दोनों वर्जन का उपयोग करने वाले है. जंहा इस बारें में कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा है कि टिकटॉक अनइंस्टाल करने वाला ई-मेल सिस्टम में आई एक कमी के कारण चला गया था. टिकटॉक को लेकर कंपनी की पॉलिसी में कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है.

अमेजन के कर्मचारियों के पास ई-मेल की कॉपी वायरल हो गई. जिसके बाद टिकटॉक ने अपने एक बयान में कहा था कि प्राइवेसी को लेकर वह अपने यूजर्स के लिए कृतसंकल्पित  है और यदि कोई समस्या है तो कंपनी इस मसले पर बात कर सकते है. जानकारी के लिए हम बता दें कि हाल ही में भारत ने 59 चीनी एप्स पर रोक लगाया है. सरकार के बाद भारतीय सेना ने भी 89 मोबाइल एप्स पर प्रतिबंध लगाए हैं जिनमें टिकटॉक जैसे चाइनीज एप्स समेत शेयरचैट जैसे भारतीय एप्स का नाम भी शामिल है.

Realme जल्द भारत में लॉन्च करेगी 10,000mAh का पावरबैंक

Realme 6i स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन भारतीय मार्केट में देगा दस्तक

फोन के साथ चार्जर नहीं देने की तैयारी में है ये दो बड़ी कम्पनियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -