iPhone XR को इस सेल में 25000 रु के बिग डिस्काउंट में खरीदने का सुनहार मौका
iPhone XR को इस सेल में 25000 रु के बिग डिस्काउंट में खरीदने का सुनहार मौका
Share:

इस हफ्ते 8 अगस्त से Amazon Freedom Sale 2019 शुरू हुई है. यह सेल अभी भी चल रही है और 11 अगस्त तक चलेगी. इस सेल में प्रोडक्ट्स पर कई डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। इसी सेल में Apple iPhones पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. iPhone XR इस सेल में अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध है. Amazon Freedom sale में आप iPhone XR को Rs 51999 में खरीद सकते हैं. यह कीमत फोन के बेस मॉडल यानी 64GB स्टोरेज मॉडल की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तर से 

माइक्रोसॉफ्ट के कर्मचारी आपकी बातचीत की इस ऐप की मदद से सुन रहे है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Amazon Freedom Sale 2019 में iPhone XR के सिर्फ एक वेरिएंट पर ही यह ऑफर उपलब्ध है. इसके 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 56999 में डिस्काउंट के बाद खरीदा जा सकता है. इसकी ओरिजिनल कीमत Rs 81,900 है। iPhone XR का 256GB वेरिएंट, जो Rs 91900 का है. इसे डिस्काउंट के बाद Rs 66999 में खरीदा जा सकता है. इन डिस्काउंट के अलावा, SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा. उपभोक्ता एक्सचेंज ऑफर में अतिरिक्त Rs 8050 का लाभ उठा सकते हैं. बता दें, स्मार्टफोन 6 कलर विकल्प- व्हाइट, ब्लैक, ब्लू, कोरल, रेड और येलो में आता है.

Nokia के ये अपकमिंग स्मार्टफोन IFA इवेंट में हो सकते हैं लॉन्च

अगर बात करें Apple iPhone XR स्पेसिफिकेशन्स की तो Apple ने iPhone XR को पिछले साल iPhone XS और iPhone XS Max के साथ लॉन्च किया था. iPhone XS के किफायती वर्जन iPhone XR में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए, iPhone XR में 12MP का रियर कैमरा और 7MP का सेल्फी स्नैपर दिया गया है. यही कैमरा सेटअप iPhone XS का है। फोन में Apple की A12 बायोनिक चिप दी गई है. फोन फेस ID सपोर्ट और IP67 वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आता है. कनेक्टिविटी विकल्प में iPhone XR में 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC और ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है.

भारतीय बाजार में Galaxy M90 दीवाली के समय यूजर्स को देगा तोहफा, जानिए कीमत

भारत में Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत

Reliance Jio GigaFiber : कैसे करें रजिस्टर, जानें पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -