Amazon और Flipkart की फेस्टिव सीजन सेल में, इन स्मार्टफोन पर मिलेगा खास ऑफर
Amazon और Flipkart की फेस्टिव सीजन सेल में, इन स्मार्टफोन पर मिलेगा खास ऑफर
Share:

इस समय फेस्टिव सीजन सेल का आयोजन दिवाली से पहले ही लीडिंग ई-कॉमर्स कंपनियां Amazon और Flipkart पर किया जा रहा है. 13 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर के बीच चलने वाले इस सेल में प्रीमियम रेंज वाले स्मार्टफोन्स से लेकर मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर भी बेस्ड डील्स ऑफर की जा रही है. इस सेल में OnePlus 7 सीरीज- Redmi K20 Pro, Pixel 3a सीरीज, Redmi Note 7 Pro जैसे स्मार्टफोन्स पर डील्स ऑफर किए जा रहे हैं. अगर, आप भी इस फेस्टिव सीजन सेल में स्मार्टफोन्स खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स की जानकारी देने वाले है.

जियो ने अपने यूजर्स को दी कुछ राहत, जानिए टॉप-अप वाउचर

OnePlus 7 : कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन को Rs 29,999 की शुरुआती कीमत में उपलब्ध करा सकती हैं. इसके फीचर्स की बात करें तो ये 48 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है. फोन में इन-डिस्प्ले का फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

Big Diwali Sale 2019: इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Realme 5 : इस क्वॉड रियर कैमरे वाले बजट स्मार्टफोन को आप Rs 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा वाइड एंगल सेंसर, टेलिफोटो सेंसर और मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है.

Great Indian Festival: Amazon Prime यूजर्स को मिलेंगे सभी डील्स के फायदें, इन ऑफर पर रखिए नजर

Redmi Go : इस बजट रेंज के स्मार्टफोन को आप Rs 4,200 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इस फोन के फीचर्स की बात करें तो ये एंड्रॉइड गो बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है.

ये है भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप, 1.5 मिलियन गेमर्स ने लिया हिस्सा

iPhone XR : iPhone XR को पिछले साल लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को आप अमेजन से Rs 42,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं.इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें लिक्विट रेटिना डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. फोन के फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा दिया गया है. फोन iOS13 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है.

इस सेल में पेन ड्राइव पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

OnePlus 7 Pro : इस साल लॉन्च होने वाले मोस्ट एंटिशिपेटेड स्मार्टफोन्स में से एक OnePlus 7 Pro को आप 42,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. यह अमेजन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, पॉप-अप सेल्फी कैमरे और 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लेगशिप चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है.

Airtel : कंपनी इस ख़ास सर्विस का IMC 2019 में देने वाली है लाइव डेमो

Dish TV के सेट-टॉप बॉक्स में होगा Alexa सपोर्ट, जानिए कीमत

चीफ सलाहकार और कार्यालय अधिकारी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -