Amazon Fab Phones Fest में मिल रहा 20500 रु तक का भारी डिस्काउंट ऑफर
Amazon Fab Phones Fest में मिल रहा 20500 रु तक का भारी डिस्काउंट ऑफर
Share:

Fab Phones Fest का आज ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर दूसरा दिन है. इस खास मौके पर कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट उपलब्ध है, यह सेल 13 अप्रैल तक चलेगी. अगर आप नया स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है. फेस्ट के दौरान आपको स्मार्टफोन्स पर अच्छी डील्स मिल जाएंगी, यहां हम आपको Amazon Fab Phones Fest के दूसरे दिन के ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं. नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे अगर आप सोच रहे हैं. तो यह सुनहरा मौका है, कंपनी की सेल मे लोवेस्ट प्राइस ऑफर्स यूजर को दिए गये है. 

Samsung Galaxy A2 Core : भारत में हुआ लॉन्च, इतनी होगी कीमत

कंपनी ने इस सेल मे Samsung Galaxy A8 फोन 34,000 रुपये जगह 23,990 रुपये में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मे खरीदा जा सकता है. इस फोन पर यूजर्स को 10,010 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है, व​ही, 11,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. कंपनी ग्राहको के लिए किश्तो मे भी फोन लेने की सुविधा दे रही है.

48MP के रोटेटिंग कैमरा के साथ Samsung Galaxy A80 हुआ लॉन्च

वही अगर बात करे Vivo V11 Pro की तो इस खास फोन को आप इस सेल मे  28,990 रुपये के बजाय 23,990 रुपये में खरीदा जा सकता है, इस पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिन ग्राहको के पास क्रेडिट कार्ड है वह सेल मे दी गयी बैंको के मुताबिक अतिरिक्त लाभ प्राप्त कर सकते है.कंपनी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक Redmi Note 5 Pro फोन को  5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ MRP 15,999 रुपये मे खरीद सकते है हम आपको खास सूचना देना चाहते​है कि यह सेल सभी ग्राहको के लिए ​सीमित समय तक के लिए है.

IRCTC देता है 49 पैसे मे 10 लाख का बीमा, जानिए क्या होगें फायदे

इतिहास मे पहली बार हुआ यह कारनामा, सामने आई ब्लैक होल की रियल तस्वीर

Amazon Echo लिंक में हाई-फाई ऑनलाइन म्यूजिक को स्ट्रीम करने क्षमता, भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -