अमेजन सेल : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
अमेजन सेल : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

दुनिया की दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इन दिनों Fab Phones Fest का आयोजन किया जा रहा है. 22 फरवरी से लेकर 29 फरवरी के बीच आयोजित होने वाले इस सेल में कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. डिस्काउंट्स के अलावा यूजर्स को कैशबैक, नो-कॉस्ट EMI और बैंक ऑफर्स ऑफर्स किए जा रहे हैं. साथ ही यूजर्स को पुराने स्मार्टफोन्स एक्सचेंज करने पर भी बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi Note 8 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को भी इस सेल में कम कीमत में खरीदा जा सकता है. Redmi Note 8 को Rs 10,499 की कीमत में खरीदा जा सकती है. वहीं, Redmi Note 8 Pro को Rs 13,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है. आइए जानते है 


Redmi Note 8

अगर बात करें Redmi Note 8 पर मिल रहे ऑफर्स की तो इसकी खरीद पर फ्लैट Rs 2,500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इस पर नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर किया जा रहा है. ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB में उपलब्ध है. फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर रन करता है. फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही साथ ये 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसक बैक में 48MP का AI क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है.


Redmi Note 8 Pro

कंपनी Redmi Note 8 Pro की खरीद पर फ्लैट Rs 3,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इस 6 महीने तक का नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर किया जा रहा है.पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराने पर इसके साथ अतिरिक्त Rs 1,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये स्मार्टफोन तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में उपलब्ध है. फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. फोन MediaTek Helio G90T गेमिंग प्रोसेसर पर रन करता है. फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है. ये भी 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसक बैक में 64MP का AI क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 20MP का कैमरा दिया गया है.

Facebook ने किया कोरोना वायरस के बारे में गलत जानकारी देने वाले विज्ञापनों को बेन

Airtel ने की NCF के दाम में बढ़ोतरी, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए बड़ी परेशानी

भारत में Pebble ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -