Amazon Fab Phone Fest में सभी लेटेस्ट फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Amazon Fab Phone Fest में सभी लेटेस्ट फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

Amazon ने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Fab Phones Fest सेल का आयोजन किया है. यह सेल आज यानी 11 अप्रैल से शुरू होकर 13 अप्रैल तक चलेगी. इस दौरान कई लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही एक्सचेंज ऑफर, EMI, प्राइस कट जैसे ऑफर्स भी यूजर्स को दिए जा रहे हैं. अगर आप HDFC बैंक कस्टमर हैं तो आपको कई स्पेशल डील्स भी मिल सकती हैं, ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. तो यह अच्छा मौका है. iPhone X से लेकर Xiaomi Mi A2 तक कई स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. इस सेल मे यूजर को प्रसिध्द ब्रॉड के स्मार्टफोन को कम किमत मे उपलब्ध कराया जा रहा है.

कंपनी ने iPhone X का प्राइस कट किया है. के बाद 73,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा आप फोन को 8,222 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकेगा. वही, Redmi 6A अगर आप किफायती बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, इसके लिए Redmi 6A एक बेहतर विकल्प है, जिसको प्राइट कट के बाद 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इसके अलावा Realme U1 फोन को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा, साथ ही Honor 8C  फोन को 12,999 रुपये के बजाय 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इन सभी स्मार्टफोन पर कंपनी एक्सचेंज ऑफर्स  की सुविधा भी अपने ग्राहको को दे रही है. जिसके अलावा आपके पास अगर एचडीफसी को क्रेडिट कार्ड का है तो ​अतिरिक्त डिस्काउट का लाभ उठा सकते है.

इन कंपनियों के लेटेस्ट 1.5GB डाटा प्लान, बहुत कम है कीमत

Redmi Note 7 Pro की सेल आज से होगी शुरू, मिलेगा डिस्काउंट

बिना अनुमति भारत मे सर्विस दे रहा Google Pay, कोर्ट ने जारी किया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -