इस दिन Amazon Fab Phone Fest सेल होगी शुरू
इस दिन Amazon Fab Phone Fest सेल होगी शुरू
Share:

एक बार फिर से Fab Phone Fest सेल  ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon  लेकर आ रहा है. यह सेल 10 जून से 13 जून के बीच आयोजित की जाएगी. इस सेल में OnePlus 6T, iPhone X, Samsung Galaxy M30 समेत कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इसके साथ ही यूजर्स को नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज, कैशबैक आदि ऑफर्स दिए जाएंगे. Amazon Fab Phone Fest में इस साल लॉन्च हुए कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा कई बजट स्मार्टफोन की कीमत में भी कटौती की जा सकती है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

iPhones और iPads में मिलेगी, ये ख़ास सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy M20, Honor 9N, Redmi 7 जैसे बजट स्मार्टफोन्स के अलावा कई मोबाइस एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है. इस सेल में OnePlus 6T के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट को अब तक के सबसे कम कीमत Rs 27,999 में बेचा जा सकता है. इसकी वास्तविक कीमत OnePlus 7 के बेस वेरिएंट के बराबर Rs 32,999 है. इस साल लॉन्च हुए Samsung के बजट स्मार्टफोन Galaxy M30 पर भी नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा रहा है. Galaxy M30 की शुरुआती कीमत Rs 14,990 रखी गई है. फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+128GB में आता है. इसके 6GB+128GB की कीमत Rs 17,990 कंपनी ने तय कीे है.

Samsung Galaxy A30 में होगा Slow-Motion वीडियो फीचर, जानिए अन्य सुविधा

iPhone X की कीमत में इन स्मार्टफोन्स के साथ कटौती देखने को मिल सकती है. वहीं, Samsung Galaxy M20 पर भी एक्सचेंज और डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा. Honor 9N, Vivo Y91i, Redmi 6A, Mi A2 4GB, Redmi 7 और Oppo A5 जैसे बजट स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की जा सकती है. मिड और प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन्स Galaxy Note 9, Vivo Nex, Huawei P30 Pro और Oppo R17 में भी प्राइस कट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ मिल सकता है. Nokia 8.1, Honor View 20, Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro जैसे मिड रेंज के स्मार्टफोन्स को भी आप बेस्ट नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा मोबाइस एक्सेसरीज की बात करें तो हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, वियरेबल बैंड्स आदि पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जा सकता है. साथ ही बेस्ट डील्स भी ऑफर इन आइट्म्स पर की जा सकती है.

5G नेटवर्क में देखने को मिलेगा ये बदलाव

आपका स्मार्टफोन हो सकता है हैक सावधान!

Jio GigaFiber का नया प्लान हुआ लॉन्च, इतने रूपए की होगी बचत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -