Amazon Echo लिंक में हाई-फाई ऑनलाइन म्यूजिक को स्ट्रीम करने क्षमता, भारत में हुआ लॉन्च

Amazon Echo लिंक में  हाई-फाई ऑनलाइन म्यूजिक को स्ट्रीम करने क्षमता, भारत में हुआ लॉन्च

भारत में Amazon Echo Link और Echo Link Amp  लॉन्च किया है. कंपनी ने भारत में  Amazon Echo Link को  Rs 19,999 की कीमत में बेचने की तैयारी की है. वही, Amazon Echo Link Amp को Rs 29,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. Alexa के सपोर्ट के साथ इन दोनों डिवाइस को लॉन्च किया गया है. इस डिवाइस मे वॉयस कंट्रोल म्यूजिक सेलेक्शन और प्लेबैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं, इस दोनों ही स्मार्ट प्रोडक्ट की क्षमता हाई-फाई ऑनलाइन म्यूजिक को स्ट्रीम करने की है.  
 
अगर बात करे Amazon Echo Link के फीचर्स की तो इसे आप एक रिसीवर, एम्प्लीफायर या पावर स्पीकर्स की मदद से कनेक्ट कर सकेंगे. एनालॉग ऑप्टिकल और कोएक्सीअल आउटपुट जैक इसे कनेक्ट करने के लिए दिया गया है. इसके साथ एक सब वुफर भी दिया गया है. जिसे क्रॉस ओवर फ्रिक्वेंसी और 3.5 एमएम एम्प्लीफाइड हेडफोन जैक भी दिया गया है, इसके अलावा इसमें आप एनालॉग, ऑप्टिकल और कोएक्सीअल लाइन आउटपुट भी दिया गया है. जिसकी मदद से किसी भी CD प्लेयर या अन्य आउटपुट डिवाइस से यूजर इसे कनेक्ट कर सकेंगे.
 

इस डिवाइस की एक खास फीचर के बारे हम आपको बताना चाहते है कि इन दोनों डिवाइस के साथ आप Amazon Echo स्मार्ट स्पीकर्स को कनेक्ट नहीं कर पाएंगे. एक्सटर्नल म्यूजिक सिस्टम को कनेक्ट करने के लिए इन दोनों सिस्टम को खास तौर पर बनाया गया है. इसके जरिए आप मल्टी रूम म्यूजिक को प्ले कर सकेंगे, आप अमेजन से इन दोनों स्पीकर्स को ऑनलइन खरीद सकते हैं.  अगले महीने से सेल के लिए ये दोनों ही डिवाइस उपलब्ध होंगे. माना जा रहा कि ग्राहको को यह प्रोडक्ट बहुत पंसद आ सकता है.

Tata Sky के यूजर्स को फ्री में मिलेंगे 100 चैनल प्लान

इस तरह के फोन के लिए Qualcomm Snapdragon ने लॉन्च किए लेटेस्ट मोबाइल प्रोसेसर्स

PUBG ही नही ये गेम भी खूब मचाते है धमाल, ऐसे करे डाउनलोड