Amazon के डिलीवरी वैन से बाहर निकली महिला, गई ड्राइवर की नौकरी
Amazon के डिलीवरी वैन से बाहर निकली महिला, गई ड्राइवर की नौकरी
Share:

आजकल कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। वैसे आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का ज़माना है और लोग हर सामान की होम डिलीवरी चाहते हैं। ऐसे में कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जो होम डिलीवरी के लिए मशहूर हैं। इस लिस्ट में एक नाम एमेजॉन का भी है। यह पूरी दुनिया में सबसे भरोसेमंद कंपनियों में से एक है। ऐसे में अमेरिका के फ्लोरिडा में एक ऐमेजॉन के डिलीवरी वैन ड्राइवर से जो गलती हुई उसके बाद उसे कंपनी ने बर्खास्त कर दिया। जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी होगी।

जी दरअसल एक वायरल टिकटॉक वीडियो में महिला को ऐमेजॉन के डिलिवरी वैन से बाहर निकलते हुए देखा गया जिसके बाद कंपनी ने ड्राइवर पर ये एक्शन लिया। इस वीडियो को फ्लोरिडा का बताया जा रहा है जहां महिला को काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने और एक इमारत के बाहर खड़ी ऐमेजॉन वैन से बिना जूते के नीचे उतरते हुए देखा गया। इस वीडियो को बीते 24 अक्टूबर का बताया जा रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया और उसके बाद से ही यह चर्चाओं का हिस्सा बन गया। वैन से रहस्यमय महिला के बाहर निकलने से पहले कंपनी के कूरियर ब्वॉय को अपने वाहन के पिछले दरवाजे को खोलते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी ड्राइवर को एक हफ्ते बाद नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। इस मामले में ऐमेजॉन के एक प्रवक्ता ने स्थानीय मीडिया को बताया, "यह हमारे डिलीवरी सर्विस पार्टनर्स और उनके ड्राइवरों के लिए हमारे उच्च मानकों के खिलाफ था।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "अनधिकृत यात्रियों को डिलीवरी वाहनों में प्रवेश करने की अनुमति देना कंपनी की नीति का उल्लंघन है, और ड्राइवर अब ऐमेजॉन के लिए काम नहीं कर रहा है।'' हालाँकि वैन में महिला की मौजूदगी और ड्राइवर की संदिग्ध मुलाकात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

VIDEO SOURCE: MailOnline

इंदौर: रास्ता भटके बच्चे को पुलिस ने खिलाई पोहा-जलेबी, अब थाने से नहीं जा रहा घर

अपनी शादी में धमाल मचाते हुए दुल्हन ने ली एंट्री, वीडियो वायरल

VIDEO: सोशल मीडिया पर छाई डांसिंग दादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -