बेटे के लिए ऑनलाइन आर्डर किए विडियो गेम, खोलकर देखा तो उड़ गए होश
बेटे के लिए ऑनलाइन आर्डर किए विडियो गेम, खोलकर देखा तो उड़ गए होश
Share:

आप सभी ने कभी न कभी गलत आर्डर पाया ही होगा, या सूना होगा कि आर्डर कुछ और किया था और आ कुछ और ही गया. ऐसे में आज हम आपको जो मामला बताने जा रहे हैं वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले को इंग्लैंड का बताया जा रहा है जहाँ कई लोगों ने ऑर्डर कुछ किया था, डिलीवर कुछ और हुआ है. उन्ही की लिस्ट में एक नाम Jake Lawrence का भी शामिल हो गया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक Jake Lawrence ने अपने बेटे के लिए विडियो गेम ऑर्डर की थी लेकिन इसके बदले उनके पास कुछ और ही आ गया और वह आया भी ऐसा कि देखने के बाद उनके होश उड़ गए. बताया जा रहा है उन्हें कंडोम की डिलीवरी हुई. जी हाँ, वैसे ऐसा सिर्फ जैक के साथ नहीं हुआ है. बल्कि Viki नाम के एक शख्स ने भी गेम का कंसोल ऑर्डर किया था और उन्हें तो चादरें मिली यानी बेडशीट.

वहीं Steve Handy ने इस बारे में बताया कि उन्होंने ऑफर देखकर Nintendo Switch ऑर्डर किया था और इसके लिए उन्होंने 300 यूरो दिए भी. वहीं जब डिलीवरी आई तो उसमे लैपटॉप फैन का कूलर था और उसकी कीमत 10 यूरो से ज्यादा नहीं है. मिली खबर के मुताबिक अमेजन ने इस बारे में माफी मांगी है और उन्होंने कहा है कि ''किसी तकनीक कारणों से यह गड़बड़ हुई और लगभग 10-12 लोगों के साथ ऐसा हुआ.''

दुनिया की एक ऐसी जगह जिस पर किसी का नहीं है अधिकार, एक भारतीय ने नाम दिया था 'किंगडम ऑफ़ दीक्षित'

दीवार पर टेप लगा केला बिका 85 लाख रुपये में, तस्वीर हो रही है वायरल

ये है दुनिया की सबसे महंगी जेल, जहां एक कैदी पर होते है लाखो खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -