अमेजन ने Mothers Day से पहले महिलाओं को डेडिकेट किया स्पेशल AD
अमेजन ने Mothers Day से पहले महिलाओं को डेडिकेट किया स्पेशल AD
Share:

आप सभी जानते ही होंगे और मानते भी होंगे दुनिया में सबसे खूबसूरत और प्यारा रिश्ता कोई होता है तो वह मां और बच्चे का रिश्ता होता है। जी हाँ मां वो होती है जो भगवान होती है और माँ और बच्चे का रिश्ता अटूट होता है। मां बच्चे को बिना किसी शर्त और स्वार्थ के प्यार करती है और माँ का प्यार सबसे अनोखा होता है। माँ बिना किसी स्वार्थ के बच्चे को कोख में नौ महीने तक रखती हैं और इसके बाद जब बच्चे दुनिया में आते हैं तो वह बच्चे को खूब सारा प्यार और दुलार देती है। मां के इसी त्याग और बलिदान को याद करने के लिए हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे (Mother Day 2022) के रूप में मनाया जाता है। जी हाँ और अब मदर्स डे आने में अभी एक हफ्ता है, लेकिन कंपनियों ने इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कैंपेन शुरू कर दिए हैं।

जी हाँ और ऐसा ही एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो पूरे देश में सभी महिला डिलीवरी पार्टनर को सेलिब्रेट कर रहा है। जी दरअसल अमेजन इंडिया ने इन दिनों सोशल मीडिया पर मदर्स डे (Mothers Day) के उपलक्ष्य में, अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स का डेडिकेट करते हुए ये विज्ञापन बनाया गया है। आप देख सकते हैं कंपनी ने यह एडवर्टाइजमेंट अपनी उन महिला कर्मचारियों को डेडिकेट किया है जो फील्ड पर एक कर्मचारी होने के अलावा, एक मां और एक गृहिणी की भी भूमिका निभा रही हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को दिखाया गया है, जिसमें वह काम पर जाने से पहले अपने बच्चे को चूमती हैं जो उस वक्त सो रहा होता है। वहीं इसके बाद वह अपनी स्कूटी को चालु कर अपने काम पर निकल जाती है।

इसके बाद वह अलग-अलग पैकेड डिलीवर करती दिख रही है। जिसे देखकर कस्टमर हैरान रह जाते हैं, लेकिन इसके बाद वह गर्व से अपने स्कूटर पर सवार होती हैं और पूरे शहर में डिलीवरी कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस पूरी वीडियो में जेम्स ब्राउन का सॉन्ग, इट्स ए मैन्स वर्ल्ड बैकग्राउंड में चल रहा है। जी दरअसल इस विज्ञापन को अमेजन ने यूट्यूब पर शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत के सभी फीमेल डिलीवरी स्टेशनों की महिलाओं के लिए। उन्हें मां और ट्रेलब्लेज़र कहा गया है।’ अब यह सभी के दिलों को छू रहा है।

 

मछली पकड़ने के लिए डाला था कांटा लेकिन फंस गया मगरमच्छ, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

पति संग डिनर डेट पर निकली विद्या, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

'मस्जिद में जा सकती हैं महिलाएं।।', अरफ़ा खानुम ने डाला वीडियो, मुस्लिमों ने लगाया 'बेहयाई' का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -