अमेजन ने उठाया छुट्टी के सीजन का भरपूर फायदा, की ताबड़तोड़ बिक्री

अमेजन ने उठाया छुट्टी के सीजन का भरपूर फायदा, की ताबड़तोड़ बिक्री

छुट्टियों के सीजन में शानदार सेल के दम पर अमेजन ने फ्लिपकार्ट को भी पछाड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक, अमेरिका की ऑनलाइन रिटेल दिग्गज अमेजन ने बुधवार को इस छुट्टी के सीजन में रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की घोषणा की है. जानकारी देते हुए कंपनी ने कहा है कि इस दौरान एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने उसकी प्राइम मेंबरशिप और ट्रायल आधार पर उसकी भुगतान सेवाओं के लिए साइनअप किया है. वाकई कंपनी के लिए यह एलक बड़ा आंकड़ा है. लोगों ने छुट्टी के इस सीजन में कंपनी का बहरपुर साथ दिया है और कंपनी ने भी अपनी ग्राहकों को निराश होने का कोई मौका नही दिया. 

अब हिंदुस्तान में इतिहास रचने आ रहा है honor v20, इसका कैमरा है दुनिया में सबसे ख़ास

रिकॉर्डतोड़ बिक्री पर अमेजन ने कहा है कि "प्राइम मेंबरशिप छुट्टी के सीजन में लगातार बढ़ती रही है और इसी वजह से कंपनी ने इस बड़े आंकड़े को छूआ है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेजन के वर्ल्डवाइड कंज्यूमर 'के सीईओ जेफ विल्के ने कहा है कि, "इन छुट्टियों में अकेले अमेरिका में एक अरब से ज्यादा चीजें प्राइम द्वारा भेजी गईं है. 

आकर्षक डिजाइन के साथ भारत आया Reinvent iMi, ये ग्राहक नहीं छोड़ेंगे खरीदने का मौका

अमेजन ने इस बार बताया कि दुनियाभर में उसके ग्राहकों ने हर तरह के उत्पादों की विस्तृत चयन से रिकॉर्ड स्तर पर खरीदारी की है और ग्राहकों की खरीदी से कंपनी का संतुष्ट है. ख़ास बात यह है कि  पिछले साल की तुलना में उन्होंने इस छुट्टी के सीजन में लाखों अमेजन उपकरण खरीदे हैं. बताया गया है कि इस वर्ष सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों में नया इको डॉट, एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ फायर टीवी स्टिक 4के और अमेजन इको स्मार्ट स्पीकर को जगह मिली है. 

Flipkart Mobiles Bonanza : अंतिम दिनों में पहुंची सेल, जानिए किस फोन पर कितना फायदा ?

शाओमी ने यहां पेश किया Mi Notebook Air, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर, कीमत खुलें सभी राज

ONEPLUS का नया एलान, कल से 6 जनवरी तक भारी डिस्काउंट के साथ वनप्लस 6T