31 किलो कम करते ही लोगों ने समझा डिज्‍नी प्रिंस


वजन कम कर पाना हर किसी के बस में नहीं होता है पर आज कल लोग सेलेब्रिटीज़ के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर अपना वजन करने का प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपना 31 किलो वजन कम करके गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया. अब यह शख्स किसी सेलेब्रिटीज़ से कम नहीं लोग इसे डिज्‍नी प्रिंस की उपाधि दे रहे हैं.  

अमेरिका में रहने वाले 26 वर्षीय जेफरी कैडल ने गज़ब ट्रांसफॉर्मेशन करके दिखाया है. कैंडल ने 100 हफ्तों में 31 किलो कम कर लिया और जब उन्होंने अपनी पिछली और हालिया तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर डाली तो लोगों ने उसे रियल लाइफ का डिज्‍नी प्रिंस कहना शुरु कर दिया. 

कैंडल ने बताया कि वो अपने भारी वजन से काफी परेशान थे और बच्चन से ही लोग उन्हें चिढ़ाया करते थे इसके चलते उन्हें डिप्रेशन से लड़ना पड़ा. कैंडल ने अपने एक मित्र के साथ जिम जाना शुरू किया और पहले दोनों ने छोटे छोटे वर्कआउट करना शुरू किये, लेकिन बाद में हार्ड एक्‍सरसाइज करना शुरू कर दी और 100 हफ़्तों में गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन कैंडल को देखने मिला. कैंडल खुद इस बात से हैरान थे जब उन्होंने 100 हफ़्तों पहले वाली अपनी तस्वीर उठकर देखी.

 जेफरी कैंडल ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने उन्‍हें डिज्‍नी के Beauty and the Beast का प्रिंस एडम कहक‍र तारीफ करने लगे.

मॉडल को पोर्नस्टार समझकर लोगों ने किया कुछ ऐसा

दकियानूसी नीति का टूटा रिकॉर्ड, सऊदी में आयोजित हुए पहला फैशन इवेंट

कहाँ से आया "OK"

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -