हैरतअंगेज! जिन्होंने जन्म दिया उन्ही को बेटे ने उतारा मौत के घाट, फिर वहीं बनाकर खाया खाना
हैरतअंगेज! जिन्होंने जन्म दिया उन्ही को बेटे ने उतारा मौत के घाट, फिर वहीं बनाकर खाया खाना
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से एक हैरतंअगेज घटना सामने आ रही है जिसमे एक नाबालिग लड़के ने अपने माता-पिता का क़त्ल कर उनके शव घर में ही दफना दिए. मामला उदयपुर थाना के अंतर्गत ग्राम खोंधला टिकरापारा का है. घटना की खबर प्राप्त होते ही शनिवार प्रातः पुलिस एवं फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची तथा तहकीकात में जुट गई.

वही पुलिस ने नाबालिग अपराधी की निशानदेही पर जमीन में गड़े शवों को निकाला. उन्होंने कहा कि इस घर में 50 साल के जयराम सिंह अपनी 45 साल की पत्नी फुलसुंदरी बाई तथा दो बेटों के साथ रहते थे. उनका बड़ा बेटा काम के संबंध में घर से बाहर गया हुआ था. इस के चलते माता-पिता की छोटे बेटे से किसी बात को लेकर बहस हुई. यह विवाद इस हद तक बढ़ गया कि बेटे ने धारदार कृषि उपकरण बंसूला से दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

तत्पश्चात, उसने घर के एक कमरे में दोनों के शवों को दफना दिया. यही नहीं, उसी स्थान पर उस नाबालिग बेटे ने खाना भी बनाया तथा खाया भी. मामले की भनक जब नाबालिग के जीजा को लगी तो उन्होंने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के शव निकाले तथा पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए. वहीं नाबालिग बेटे को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. SDOP उदयपुर अखिलेश कौशिक के अनुसार, उन्हें मृतकों के दामाद ने इस बारे में खबर दी. फिलहाल अपराधी नाबालिग के पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के चलते ऐसा लग रहा है कि लड़का मानसिक तौर पर कमजोर है. उसने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दिया है. दूसरी तरफ मृतकों के बड़े बेटे ने बताया कि वह वारदात के दिन घर पर नहीं था. उसे भी इसकी जानकारी मोबाइल पर जीजा ने दी थी. वही अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

चोरी का अनोखा मामला! करोड़ों के बनाए फर्जी बिल, पोल खुलते ही सामने आया ये बड़ा सच

फ्लैट में अचानक हुई छापेमारी, मिली नोटों की इतनी गड्डियां कि देखकर दंग रह गई पुलिस

प्राइवेट पार्ट में छिपा रखी थी 6 करोड़ की हेरोइन, जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ाई लेडी स्मगलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -