माँ के पीछे बैठ यह काम कर रहा था बेटा
Share:

एक्ज़ाम्स के टाइम पर आपने स्टूडेंट्स के चेहरे पर टेंशन तो देखा ही होगा. स्टूडेंट्स का खाना-पीना सब छूट जाता है. पढ़ाई के टेंशन और ऊपर से रिज़ल्ट्स का डर, इनके बीच में दबे रहते हैं बेचारे बच्चे. यह वह लोग होते हैं जो साल भर पढ़ाई के नाम पर ट्यूशंस जाकर पैसा खराब करते हैं. क्योंकि पढ़ने वाले बच्चों को भी डर तो रहता है, लेकिन साथ ही उन्हें इस बात का विश्वास रहता है कि वह ना केवल पास होंगे बल्कि अच्छे नम्बरों से उत्तीर्ण होंगे.

जिन बच्चों को एक्ज़ाम्स का डर रहता है वो साल भर हसी ठिठोली में निकाल देते हैं. यह वही बच्चे होते हैं जो होम वर्क भी टाइम पर पूरा नहीं करते. सुबह स्कूल का बस्ता उठाते समय याद आता है कि यदि होम वर्क नहीं किया तो, क्लास टीचर क्लास से बाहर कर देगी. हाल ही में इसी घटना का एक उदाहरण सामने आया है, जिसमें बच्चा गाड़ी की सीट पर बैठे पीछे होमवर्क पूरा कर रहा है और आगे बैठी महिला गाड़ी चला रही है.

यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया, जिसमें बच्चा बड़े ही मस्तमौला अंदाज़ में पीछे बैठकर होमवर्क कम्प्लीट कर रहा है. उसके चेहरे पर कोई चिंता, कोई शिकन नज़र नहीं आ रही है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस सीक्रेट सोसायटी में रहते हैं जिंदा भूत

कॉफ़ी खोल सकती है आपके व्यक्तित्व से जुड़े कई राज

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -