इस अनोखे पपेट शो को दोबारा देखना चाहेंगे आप, इतना है ये खास
इस अनोखे पपेट शो को दोबारा देखना चाहेंगे आप, इतना है ये खास
Share:

कला की बात करें तो हर कोई इसमें निपुण नहीं होता. किसी में एक चीज़ में महारथ हासिल करना हो तो उसे पहले बहुत बार सीखा जाता है उसके बाद ही किसी एक या खास चीज़ में हम माहिर हो सकते हैं. वैसे तो टैलेंट दुनिया में बहुत है और कई लोग अपने टैलेंट के चलते दुनिया के कोने में छाये हुए भी रहते हैं. कभी-कभी ये टॉप प्लेटफॉर्म पर आ जाते हैं तो कभी ये ऐसा कुछ कर जाते हैं कि दुनिया इन्हे हमेशा याद रखती हैं.

आज ऐसा ही कुछ अनोखा और बेहतरीन दिखाने जा रहे हैं. जो वीडियो हम लेकर आये हैं उसे देखकर आप भी दंग रह जायेंगे और इस कलाकार कि तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे. जितनी तारीफ करेंगे उतनी ही कम पड़ेगी. दरअसल, कठपुतली का नाटक आपने कई बार देखा होगा और आज भी कहीं ना कहीं देखते ही होंगे अगर आपको मौका मिल जाये ऐसा.

इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है, जिसे आप कठपुतली का नाटक कह सकते हैं. इसमें आप देख सकते हैं किस तरह दो लोग लड़ रहे हैं और कौन जीतता है ये दिखाया गया है. लेकिन इसके बाद भी कुछ खास है इसमें जिसे देखकर आप शाबाशी ही देंगे इस शख्स को. चलिए देखते हैं ये वीडियो जिसे टॉप वीडियो नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है.

Funny Video : स्कूल में हर कोई करता है ऐसी फुकरेपंती

किस तरह पटाते हैं लड़कियां, देखे इस वीडियो में

Video : पोल डांस कर मलाइका ने दिखाई अपनी एक और स्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -