सामने आया 'फटाफटी' का शानदार पोस्टर
सामने आया 'फटाफटी' का शानदार पोस्टर
Share:

रिताभरी चक्रवर्ती की 2023 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म 'फटाफटी' के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है। दर्शक बेसब्री से पोस्टर की प्रतीक्षा कर रहे थे उनके इंतजार पर ब्रेक लग गया है और अभिनेत्री अपने किरदार में कितनी शानदार दिखाई दे रही है, इसकी उन्होंने तारीफ की है। रिताभरी बड़े सपनों वाली एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाने वाली है और एक प्लस साइज मॉडल के सफर को भी दिखाएंगी।

फटाफटी 3 मार्च 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह एक सामाजिक संदेश भी लेकर अब चुकली है। अपने किरदार में पूरी तरह से फिट होने के लिए, रिताभरी ने 25 किलो वजन बढ़ा लिया है और पूरी शूटिंग के बीच अपना वजन बनाए रखा। उन्होंने मुस्कराहाट के साथ सभी चुनौतियों को भी झेलना पड़ा और हम अभिनेत्री के अपने शिल्प के प्रति समर्पण को पसंद करती हैं। अंतिम शॉट के उपरांत, अभिनेत्री वजन कम करने के लिए वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। दुनिया भर में अपने सभी दर्शकों के लिए, अभिनेत्री ने उन्हें अपने शरीर से प्यार करने और हर हालत में इसकी सराहना करने की याद कराती है।

अधिक बोलते हुए रिताभरी ने इस बारें में बोला है कि, "आखिरकार सारी मेहनत सामने आ गई है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आखिरकार पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं जो सभी ने मेरे किरदार के लिए  दिखाया है। उनके वजन घटाने की यात्रा के बारे में बात करे तो, अभिनेत्री स्ट्रिक्ट डाइट प्लान, वर्कआउट जिसमें कार्डियो, वेट लिफ्टिंग, मेडिटेशन और माइंडफुलनेस शामिल है। चक्रवर्ती ने अपने फॉलोवर्स के साथ वास्तविक समय की प्रगति को साझा किया और उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में अपने जीवन के पर्दे के पीछे लेकर चली गई।

 एक दूसरे से अलग हुए तारा और आदर

सारा नहीं बल्कि इस लड़की के साथ घूम रहे कार्तिक आर्यन

अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -