ये हैं Twins Sisters ,क्या आप बता सकते हैं, कौन है Single और कौन है एक बच्चे की माँ
ये हैं Twins Sisters ,क्या आप बता सकते हैं, कौन है Single और कौन है एक बच्चे की माँ
Share:

जुड़वाँ दिखने वाले लोग अक्सर हमे कम ही नज़र आते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो जुड़वाँ ना हो कर भी एक जैसे भी लगते हैं। जी हाँ, ऐसी कुछ माँ बेटी की तस्वीरें आपको दिखाने वाले हैं हम जिन्हें देखने के बाद आप भी नही समझ पाएंगे कि इसमें में से माँ कौनसी है और बेटी कौनसी।

दरअसल, कुछ दिनों पहले अमेरिका की केलन महोम्स नाम की एक महिला ने अपनी माँ और जुड़वाँ बहन के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की इन्ही तस्वीरों के साथ केलन ने एक कैप्शन भी जोड़ा 'मां, जुड़वां और मैं.' इन तस्वीरों को देख कर लोग हैरान रह गए थे कि कौनसी माँ है और कौनसी बेटी।

आइये आपको भी दिखाते हैं वो तस्वीरें। ये भी ज़रूरी नही कि हर जुड़वाँ लोग एक जैसे ही लगे कई बार ऐसा होता है कि जुड़वाँ होते हुए भी एक जैसे नही लगते। ऐसी भी कुछ तस्वीरें हैं।

* जैसे इस पहले तस्वीर में हैं लेफ़्ट साइड में Sheena Jeavons और राईट साइड Susan, जो एक मां हैं। शीना जॉब करती हैं और उनकी बहन Susan, जो एक हाउसवाइफ़ हैं। ये Gravesend में रहती हैं।

* अगली तस्वीर में हैं, लेफ़्ट साइड में Kelly Beament जो एक मां हैं और राईट साइड Georgina, जो इन्वेस्टमेंट बैंक में काम करती हैं।

* इस तस्वीर में हैं लेफ्ट में Tarryne Cooper-Collins ये माँ हैं और साथ में Jade Cooper-Collins जो एक मैगज़ीन की आर्ट डायरेक्टर हैं।

अपनी गर्भवती माँ से भी ज्यादा खूबसूरत है टीवी की पॉपुलर बहू की यह बेटी

यहां लगता है दुल्हन खरीदने का मेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -