बाइक दीवानों के लिए बड़ी खबर, 15 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है ओला इलेक्ट्रिक बाइक
बाइक दीवानों के लिए बड़ी खबर, 15 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है ओला इलेक्ट्रिक बाइक
Share:

अपेक्षित ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिवर्स मोड के साथ पेश किया जाने वाला है और इस बात की पुष्टि कंपनी ने की है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के सीईओ भविष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर ओला ई-स्कूटर को रिवर्स गियर में चलाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, "जलवायु परिवर्तन को पलटने के लिए एक क्रांति!" ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को देश में लॉन्च  किया जाने वाला है। कंपनी ने संकेत दिया है कि राइडर्स ई-स्कूटर पर रिवर्स मोड को तेज गति से भी संचालित करने में सक्षम होंगे। उन्होंने आगे लिखते हुए बताया कि आप ओला स्कूटर को अविश्वसनीय गति से रिवर्स कर सकते हैं।

अब सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस बाइक की बुकिंग आप मात्र 499 रूपए में कर सकते है। इतना ही नहीं ओला इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी ने जुलाई माह के अंत में बुकिंग पोर्टल को ओपन कर दिया था, जिसके बाद से अब तक 1 हजार से अधिक शहरों से इसकी बुकिंग की जा चुकी है। स्कूटर की कीमत लगभग ₹1 लाख होने की उम्मीद है और यह राज्य-स्तरीय सब्सिडी के साथ मिल रही है। कंपनी अपने पहले ई-स्कूटर के लिए डायरेक्ट-टू-होम सेल्स मॉडल भी तैयार किया गया था।

कैब एग्रीगेटर से ईवी निर्माता बनीं ने पहले पुष्टि की थी कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कई सेगमेंट-अग्रणी सुविधाओं की पेशकश करेगा जैसे कि सबसे बड़ी-इन-क्लास बूट स्पेस, ऐप-आधारित कीलेस एक्सेस और एक सेगमेंट-लीडिंग रेंज है। इस बाइक को एक बार चार्ज करने पर 150 किमी तक चलाया जा सकता है और इसकी शीर्ष गति 100 किमी प्रति घंटे से अधिक है। स्कूटर महज 18 मिनट में 0 से 50% चार्ज करने में सक्षम होगा, जिससे 75 किमी हाफ-साइकिल चार्ज होगा।

ई-स्कूटर को येलो, पर्पल, ग्रे, डार्क ब्लू सहित दस रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा। यह एक विचित्र बाहरी डिजाइन और सरल स्टाइलिंग दृष्टिकोण के साथ-साथ एक एलईडी लाइटिंग पैकेज को स्पोर्ट करता है। यह डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, लगेज ले जाने के लिए हुक, सिंगल-पीस सीट, एक्सटर्नल चार्जिंग पोर्ट, काले रंग का फ्लोर मैट और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाओं के साथ आएगा।

 


भारतीय सैन्य बलों के अधिकारियों को एक ‘ढर्रे’ पर दिखाने से बचना चाहिए: जनरल नरवणे

दिल्ली में लगे अल-कायदा के 6 आतंकियों के पोस्टर, सुरक्षा को लेकर राजधानी में अलर्ट

अरुणाचल प्रदेश में मिले 227 नए कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 1 मरीज की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -