होली पर स्नैपडील और अमेज़न के स्पेशल ऑफर्स
होली पर स्नैपडील और अमेज़न के स्पेशल ऑफर्स
Share:

होली का त्यौहार करीब आ चूका है और इस त्यौहार के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनि‍यों ने भी नए ऑफर्स की पेशकश करना शुरू कर दी है. जी हाँ, यह देखने को मिल रहा है कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइटस जैसे अमेजन, स्नैपडील आदि पर होली स्पेशल ऑफर्स आना शुरू हो गए है. बता दे कि इस दौरान इन वेबसाइटस पर कई प्रोडक्ट्स पर 50 से लेकर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट पेश किया जा रहा है.

जहाँ एक तरफ जानकारी में यह बात सामने आ रही है कि स्नैपडील के द्वारा "होली है" नामक ऑफर की पेशकश की जा रही है तो वहीँ अमेज़न भी होली स्पेशल लेकर आया है. यह देखने को मिल रहा है कि स्नैपडील ने अपने इस ऑफर में 5 कैटेगरी शामि‍ल की हैं. जोकि प्रोटेक्शन, लेट्स प्‍ले, ड्रेस राइट, स्‍क्रब 4 वॉश, पार्टी टाइम, क्‍लीन अप स्‍क्रू आदि है. यह देखने को मिल रहा है कि यहाँ सभी अलग-अलग वर्गों पर अलग-अलग डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इसके साथ ही यह देखा जा रहा है कि अमेजन ने अपने ऑफर्स के तहत पि‍चकारी, कलर, गि‍फ्ट पैक, एलईडी टेलीवि‍जन, जेम्‍स ज्‍वैलरी, मेंस एंड वूमेन वाइट अपैरल को शामिल किया जा रहा है. और यहाँ भी वेबसाइटस के द्वारा हैवी डि‍स्‍काउंट दि‍या जा रहा है. जानकारी में इस बात से भी अवगत करवा दे कि अमेज़न TV सेट पर 25 से लेकर 40 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -