Video: चालान कटने का ऐसा खौफ कि मास्क पहने हुए ही खाना खाते नजर आया युवक
Video: चालान कटने का ऐसा खौफ कि मास्क पहने हुए ही खाना खाते नजर आया युवक
Share:

इस समय कोरोना का कहर पूरे देश में देखने के लिए मिल रहा है। ऐसे में हर राज्य की सरकारें लोगों से यही अपील कर रही हैं कि वे मास्क पहनें। केवल इतना ही नहीं बल्कि सरकार का यह कहना है कि मास्क को सही तरीके से पहनें बिना घर से ना निकलें वरना फाइन लिया जाएगा। अब तक कई राज्य सरकारों ने मास्क ना पहनने पर फाइन भी लगाया है जो आप जानते ही होंगे। अब इसी बीच सोशल मीडया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल इस वीडियो की खास बात ये है कि, 'इसमें जो शख्स बैठा दिख रहा है, वो बिना मास्क उतारे ही खाना खा रहा है।' वैसे लोगों को इस शख्स का मास्क पहनने का ये जज्बा बहुत अच्छा लग रहा है। यही कारण है कि इस पोस्ट को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शख्स मास्क ऊपर उठाता है और मुंह में खाना डालता है। देखते ही देखते पूरा खाना वो इसी तरह खत्म कर देता है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को आईपीएस दिपांशु काबरा ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब मास्क ना पहनने पर, 3-4 बार फाइन लग जाये…’ अब इस वीडियो को देखने वाले तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। कोई इसे बेहतरीन कह रहा है तो कोई इसे खौफ बता रहा है। तेजी से इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है।

बिना मास्क के दुकान में घुस गया शख्स, स्टाफ ने कहा पहनो तो किया ये काम

दादी की इच्छा ने पोतों की शादी में उड़वा दिया हेलीकॉप्टर

नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी और साथ लेकर निकला दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -