इन 3 राशिवालों के लिए बड़ी शुभ है हनुमान जयंती, करें इन मन्त्रों का जाप
इन 3 राशिवालों के लिए बड़ी शुभ है हनुमान जयंती, करें इन मन्त्रों का जाप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज हनुमान जयंती है जो काफी शुभ मानी जा रही है. इस कारण से भक्तो को अपने संकटो के निवारण हेतु हनुमान चालीसा के साथ विशेष मंत्रो का उच्चारण करना चाहिए जिससे उनको किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पडेगा. आज हनुमान चालीसा के दिन हम आपको उन्ही मंत्र से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो आपको आज के दिन जरूर पढ़ना चाहिए. जी दरअसल तीन राशि के लोगो को अपार सफलता के साथ पारिवारिक सुख के लाभ के लिए इन मन्त्रों का जाप करना चाहिए जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आपको राशि के अनुसार यह विशेष मंत्र का जप करना होगा। आइए जानते हैं इन मन्त्रों को.


सिंह राशि :- इस राशि के जातको को हनुमान जयंती पर बड़ा लाभ मिलेगा अगर वह हनुमान जी की पूजा सच्चे दिल से करने के अलावा "ॐ हरं हररि हरिश्चंद्र हनुमंत हलयुधम" और "वै स्मरेन्नत्यिं घोर संकटनाशनम्" का जाप करेंगे तो.

मकर राशि :- सभी कष्टों से मुक्ति पाने के लिए इस राशि के लोगो को 'ॐ भौमाय नमः' मंत्र का जाप 108 बार करना चाहिए जिससे आपको अपार सफलता मिल सकती है.

मीन राशि :- मीन राशि के जातको के लिए हनुमान जयंती काफी शुभ बताई गई है इसलिए "ॐ भूमिंपुत्रो महातेजा जगतां भयकृत् सदा। वृष्टि कृद् वृष्टिलहर्ता च पीड़ां हरतु मे कुजः" का जप करके पूजा करने से आपके सभी संकट दूर हो सकते हैं और बड़ा लाभ हाथ लग सकता है.

हनुमान 'जयंती' नहीं, 'जन्मोत्सव' कहिए, आज भी जीवित हैं बजरंग बली

आप सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकमानाएं

हनुमान जयंती के दिन जरूर करें हनुमान चलीसा का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -