इंसान के शैतानी दिमाग के कुछ जीते जागते नमूने
इंसान के शैतानी दिमाग के कुछ जीते जागते नमूने
Share:

वो कहते है न की खली दिमाग शैतान का घर होता है, वो तभी होता है जब इंसान फ़िज़ूल बैठा रहता है. अक्सर इंसान के दिमाग में कई ऐसी चीज़ें आती हैं, जिन्हे न केवल करके बल्कि सोचकर भी हसी आने लगती है. इंसान कई बार अनजाने में कुछ ऐसी चीजें कर बैठता है, जो किसी ने सपने में भी नहीं सोची होंगी. उन्ही चीज़ों को जब वो लोगों के सामने पेश करता है तो लोगों की हसी का ठिकाना नहीं रहता. सोशल मीडिया पर आजकल कुछ ऐसी ही फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें लोग अजीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं.

हमने आपके लिए इसी तरह के फोटोस को कलेक्ट करके अपनी फोटो स्लाइड्स तैयार की है, जिन्हे देखकर आप खुद कहेंगे कि लोगों के दिमाग में ऐसी चीजें करने का ख्याल भी कैसे आता है? कुछ फोटोस में लोगो ने सड़क को ही अपना लिविंग रूम समझ लिए और इतने आराम से टीवी देख रहे हैं, जैसे उन्हें गाड़ियों के हॉर्न की आवाज़ ही नहीं आ रही हो.

वही एक फोटो में इस इंसान टूटी पुरानी इतनी सारी कुर्सियों को कलेक्ट कर लिया है जो की मल्टी स्टोरी बराबर दिखाई दे रही है. और एक महाशय ने तो हद्द ही करदी, कार के लोडिंग सेक्शन में कार रखदी. देखिये कुछ ऐसी ही और फोटो स्लाइड्स को और मजा लीजिये इनका.

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

जब चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

गुजरात में वोट डालेगी विश्व की सबसे उम्रदराज महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -