इस लड़के ने बनाया एक कोबरा को अपनी पत्नी

बहुत सी कहानियां सुनी होगी आपने जो पुनर्जन्म की हुआ करती हैं। पुनर्जन्म का कोई आपको मिल जाये ऐसा बहुत होता है। आज आपको ऐसा ही कुछ बताने वाले हैं। जिसमे एक शख्स की पत्नी कोई इंसान नही बल्कि एक नागिन है। जी हाँ,ये सच है अब भला ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी व्यक्ति की पत्नी कोई नागिन हो। आइये आपको बताते हैं।

दरअसल, ये बात है एक सिंगापुर में रहने वाले एक युवक की जिसने एक दस फुट लंबे कोबरा से शादी कर ली और उसे अपनी पत्नी बना लिया है। इस बता से लगभग साडी दुनिया ही चौंकी हुई है कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है। शादी के बाद ये दोनों साथ में खाना खाते है ,टीवी देखते है और जहाँ जहाँ ये लड़का जाता है वही ये कोबरा भी जाता है।

सिर्फ इतना ही नही बल्कि इन दोनों में इतना प्यार है थोड़ी देर भी ये एक दूसरे से लग नही रह सकते। अब लड़ने ने इससे शादी तो कर ली है लेकिन इसकी एक वजह भी है जो हैरान कर देगी। पाको बता दे कि इस लड़के की गर्लफ्रेंड की मौत हो गयी थी करीब पांच महीने पहले और ये लड़का उसका इंतज़ार ही करता रहा बाद में उसे ये लगा कि ये कोबरा ही उसकी मरी हुई गर्लफ्रेंड है जो इस रूप में वापस आयी है। ये लड़का दिनभर इसके साथ रहता है ,पिकनिक जाता है और वो बिलकुल एक पति पत्नी की तरह रहते हैं। 

जब कोई कर दे व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक तो खुद को ऐसे करे अनब्लॉक

आपके ऐसे दोस्तों के लिए है यह विडियो, जो नहाते नहीं है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -