SpO2 मॉनिटर स्टार्ट के साथ Amazfit GTS 2 मिनी की प्री-बुकिंग हुई शुरू
SpO2 मॉनिटर स्टार्ट के साथ Amazfit GTS 2 मिनी की प्री-बुकिंग हुई शुरू
Share:

Amazfit GTS 2 मिनी स्मार्टवॉच की प्री-बुकिंग अब भारत में शुरू हो गई है। इस स्मार्टवॉच को Amazfit India ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न के माध्यम से ऑर्डर किया जा सकता है। स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का कलर AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले और बिल्ट-इन GPS है। इसका वजन 19.5 ग्राम है और इसमें 24/7 हृदय गति की निगरानी के लिए एक PPG ऑप्टिकल सेंसर भी है।

नए Amazfit GTS 2 मिनी की कीमत की बात करें तो, यह Amazfit इंडिया के ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न पर कीमत पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 6,999 अपनी आधिकारिक साइट में यह काले और गुलाबी रंग के स्ट्रैप विकल्पों में उपलब्ध है, लेकिन अमेज़न के बारे में बात करते हुए, यह केवल काले विकल्प को सूचीबद्ध करता है। अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए अमेजन पे, ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर नो कॉस्ट EMI और 5% कैशबैक दे रहा है।

इसके फीचर्स की बात करें तो Amazfit GTS 2 मिनी में 1.55-इंच (306x354 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) माप भी है। यह 70 से अधिक प्रीलोडेड खेल मोड प्रदान करता है, जिसमें सबसे लोकप्रिय इनडोर और आउटडोर खेलों के साथ-साथ दौड़ना, साइकिल चलाना और तैराकी भी शामिल है। इसे वर्कआउट के दौरान एक्सरसाइज स्टेज, कंडीशन और हार्ट रेट जोन के बारे में नोटिफिकेशन देने के लिए भी बनाया गया है। Amazfit GTS 2 मिनी में 220mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक विशिष्ट उपयोग करती है।

जानिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के ये शानदार पोस्टपेड प्लान्स

2021 में Xiaomi लॉन्च करेगा तीन फोल्डेबल फोन

गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -