Amazfit Bip S Lite 29 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Amazfit Bip S Lite 29 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Share:

अमेजफिट कंपनी ने देश में Amazfit Bip S Lite की लॉन्चिंग का एलान कर दिया है. भारत में Amazfit Bip S Lite की लॉन्चिंग डेट इस माह की 29 को होगी और इसकी सेल भी 29 जुलाई से ही प्रारंभ हो जाएगी. वहीं, इस स्मार्टवॉच Amazfit Bip S का लाइट वर्जन होने वाला है. 

इस Amazfit Bip S Lite में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट का सपोर्ट मिलने वाला है. इसके अलावा इसमें 8 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे. कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 40 दिनों के बैकअप का दावा किया है. अमेजफिट के इस स्मार्टवॉच की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी, इसकी कीमत 3,799 रुपये होगी.

Amazfit Bip S Lite की स्पेसिफिकेशन
अमेजफिट की इस स्मार्टवॉच में अलवेज ऑन कलर डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच क्वॉयर डायल मिलेगा. यह स्मार्टवॉच देखने में Amazfit Bip S की तरह ही दिखती है. हालांकि, कंपनी का दावा किया गया है कि कड़ी धूप में भी डिस्प्ले को सरल से देखा जा सकेगा. यह स्मार्टवॉच दो वैरिएंट में मिलेंगे. ये वैरिएंट ब्लैक और ब्लू कलर में है. ये स्मार्टवॉच वाटर रेसिस्टेंट होंगी. स्मार्टवॉच में चालीस फेसेज और 2 कस्टम विजेट मिलेंगे. साथ ही में 150 वॉच फेसेज अपडेट के द्वारा मिलेंगे. साथ ही में इसमें हर्ट रेट मॉनिटर के साथ-साथ मौसम की भी सूचना मिलेगी. साथ ही इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ म्यूजिक कण्ट्रोल भी होगा. इसमें कई परकार के स्पोर्ट्स मोड्स उपलब्ध है . यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड दोनों को सपोर्ट मिलेगा. कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टवॉच की एक बार की चार्जिंग में इसकी बैटरी 40 दिनों तक का बैकअप देगी. इस वॉच का वजन तिस ग्राम होगा.

Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

Xiaomi आज करेगी नेक्सड जेनरेशन स्मार्टफोन Redmi Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च

Samsung Galaxy M31s भारत में 30 जुलाई को होगा लांच

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -