कई सालों बाद अद्भुत रूप में प्रकट हुए बाबा बर्फानी, पर आतंक के साए में कैसे पूरे होगी यात्रा ?
कई सालों बाद अद्भुत रूप में प्रकट हुए बाबा बर्फानी, पर आतंक के साए में कैसे पूरे होगी यात्रा ?
Share:

श्रीनगर: कहते हैं देवों के देव महादेव की लीला अपरंपार है. भगवान शिव की मर्जी हो जाए तो दुनिया की किसी भी नकारात्मक ऊर्जा का सर्वनाश निश्चित होता ही है. इस समय बाबा बर्फानी की अनोखी लीला देखने को मिल रही है. आतंकियों के नापाक इरादों को देखते हुए भोले के भक्तों से आग्रह किया गया है कि वे अपनी यात्रा बीच में ही रोक दें और रास्ते में जहां कहीं भी हैं, वहीं से अपने अराध्य को हाथ जोड़कर सुरक्षित अपने घर वापस लौट जाएं.

इसी बीच न्यूज एजेंसी ANI ने भोलेनाथ की एक ताजा तस्वीर जारी की है, जिसमें बाबा बर्फानी अपने संपूर्ण रूप में नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि काफी समय बाद बाबा बर्फानी का रूप इतने विस्तार में दिख रहा हैं. शिव भक्तों की आस्था है कि बाबा बर्फानी यूं ही संपूर्ण रूप में प्रकट नहीं हुए हैं. भक्तों का मानना है कि भोलेनाथ अवश्य चाहेंगे की कुछ ऐसा हो जिससे मानव जाति का कल्याण हो.

इस तस्वीर को देखना भोले के किसी भी भक्त के लिए बेहद सौभाग्य की बात होगी. बाबा बर्फानी अपने पूर्ण रूप में नज़र आ रहे हैं. पिछले कुछ वर्षों से 'बाबा बर्फानी' यात्रा का समापन होने से पहले ही विलय हो जा रहे थे, किन्तु इस बार जब सुरक्षा कारणों के चलते यात्रियों को बीच में ही घर वापस लौटने की हिदायत दी जा रही है तो बाबा का ऐसा रूप सामने आया है. यहां आपको बता दें कि आधिकारिक रूप से अमरनाथ यात्रा का समापन सावन महीने के अंतिम दिन यानी पूर्णिमा (15 अगस्त) को होने वाला है.

आखिर क्या है NMC बिल? जिसके खिलाफ पांच दिनों से हड़ताल पर हैं देशभर के डॉक्टर्स

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

International Beer Day : कई तरह की होती है बीयर, ऐसे करें पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -