फिर उमड़ा फारूक अब्दुल्ला का पाकिस्तान प्रेम
फिर उमड़ा फारूक अब्दुल्ला का पाकिस्तान प्रेम
Share:

दिल्ली : जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख़्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का पाकिस्तान प्रेम फिर एक बार झलक पड़ा . रह-रह कर पाकिस्तान के हितो की रक्षा और पकिस्तान के दर्द का बखान करने वाले अब्दुल्ला ने इस बार कहा है कि पाकिस्तान के जो हालत है उसका जिम्मेदार भारत है. भारत ने बांग्लादेश और पाकिस्तान को अलग किया है और हम ही इन देशो की त्रासदी के जिम्मेदार है.

इससे पहले फारूक में कश्मीर मामले को लेकर विवादित बयान दिया था. नवंबर 2017 में फारूक ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता.'' वहीं, इस बयान के एक दिन पहले ही फारुख अब्दुला ने कहा था कि देश के दुश्मन सीमा के उस पार नहीं बल्कि इस पार ही हैं.''

इस दौरान जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया .उन्होंने कहा कि'' मुझे पाकिस्तान में वाजपेयी द्वारा कहे गए शब्द आज भी याद हैं.उस दौरान उन्होंने कहा था कि हम दोस्त बदल सकते हैं लेकिन पड़ोसियों को कभी नहीं बदला जा सकता है. आप पड़ोसियों के साथ शांति के साथ रहें या फिर दुश्मनी निभाते हुए एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाएं. पीएम मोदी से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यही बात वर्तमान प्रधानमंत्री से भी कहना चाहूंगा कि वह एक-दूसरे के बीच सेतु बनें''.

भारतीय सेना का करारा जवाब, 7 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

सेना खिलाफ विपक्ष ने किया हंगामा

उरी में घुसपैठ फिर रही नाकाम, 6 आतंकी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -