क्या कांग्रेस पार्टी में वापसी करने वाले है नवजोत सिद्धू ?

क्या कांग्रेस पार्टी में वापसी करने वाले है नवजोत सिद्धू ?

पंजाब सरकार में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है. कभी आम आदमी पार्टी में जाने की बात होती है तो कभी कैप्टन कैबिनेट में वापसी के कयास शुरू होते हैं. इसी बीच पंजाब में सिद्धू को लेकर नई चर्चा शुरू हुई. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को लेकर बड़ा बयान दिया है.

इंग्लैंड में बेकाबू हुआ कोरोना, फिर लागू करना पड़ा लॉकडाउन

पंजाब सरकार में नवजोत सिंह सिद्धू पहले शहरी स्थानीय निकाय मंत्री रह चुके हैं. नवजोत सिंह सिद्धू को एक बार फिर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नकार दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि सूबे की राजनीति उसी ढंग से चलेगी जिस ढंग से वे चाह रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने मंत्रिमंडल में फेरबदल की संभावनाओं से इनकार कर दिया है.

पाकिस्तान ने आज से फिर खोला करतारपुर कॉरिडोर, नहीं पहुंचा एक भी भारतीय श्रद्धालु

अपने बयान में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के कठिन समय में उनके मंत्री खासकर स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओपी सोनी और ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा अच्छा काम कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी उनके काम से काफी खुश नजर आ रही है. वही, उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के इस कठिन पड़ाव पर फेरबदल की कोई जरूरत नहीं लगती. वही, इस महामारी के खिलाफ जंग जीतना उनकी प्राथमिकता है. यदि फेरबदल की जरूरत हुई तो इस पर बाद में विचार किया जाएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू को कोई नई जिम्मेदारी दी जा सकती है? इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू को राज्य या केंद्र में कोई जिम्मेदारी देने का अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान करेगा.

प्रियंका गांधी ने कही चौकाने वाली बात, कहा-नहीं दबा सकते हमारी...

गलवान विवाद पर बोले US सीनेटर्स, कहा- भारत को जानबूझकर उकसा रहा चीन

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को रास नहीं आया चीनी एप बैन करने का फैसला, कही ये बात