गठबंधन के ऐलान के बाद कैप्टन अमरिंदर ने भाजपा के इस बड़े नेता से की मुलाकात

चंडीगढ़: मंगलवार को पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय मंत्री एवं पंजाब भाजपा इंचार्ज गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ भेंट की। पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर ने इस के चलते शेखावत के साथ खाना भी खाया। दोनों नेताओं की ये भेंट सिसवान के मोहिंदर बाग में हुई। इस भेंट को लेकर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया, "केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और भाजपा के पंजाब चुनाव के इंचार्ज गजेंद्र सिंह शेखावत से अपने आवास पर भेंट की।" 

मोहाली में अपने घर पर गजेंद्र सिंह शेखावत से भेंट को लेकर अमरिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस की भारतीय जनता पार्टी तथा सुखदेव सिंह ढींडसा की पार्टी शिरोमणी अकाली दल (संयुक्त) के साथ गठबंधन को लेकर चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर वार्ता हुई है। इस भेंट से पहले पंजाब भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक चंडीगढ़ में एक प्राइवेट होटल में हुई, जिसमें चुनावों को लेकर चर्चा हुई।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को बताया कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी तथा अकाली दल के पूर्व नेता सुखदेव सिंह ढींडसा के दल के साथ मिलकर प्रदेश चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि तीनों पार्टियां मिलकर अगले वर्ष पंजाब में सरकार बनाएगी। उन्होंने चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस के चलते इस बात की घोषणा की। गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह को सितंबर में पंजाब के सीएम पद से हटा दिया गया था, जिसके पश्चात् उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी तथा पंजाब लोक कांग्रेस नाम से अपनी पार्टी बना ली थी। 

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

संसद का शीतकालीन सत्र : भाजपा की बैठक जारी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -