कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बदला ट्विटर बायो

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अब अपने ट्विटर अकाउंट के बायो से कांग्रेस पार्टी की तस्वीर को हटा दिया है, जिससे 18 सितंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उनके भविष्य के स्थानांतरण पर चर्चा शुरू हो गई है। अमरिंदर पिछले दो दिनों से दिल्ली में हैं और अमित शाह से उनकी मुलाकात ने पंजाब की राजनीति में एक और आयाम जोड़ दिया है। अफवाहें व्यापक हैं कि अमरिंदर पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा हो सकते हैं। इससे पहले बुधवार को अमरिंदर ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, जिसमें सभी लोगों को उनके बाद के स्थानांतरण के बारे में अनुमान लगाया।

खबरों के मुताबिक गुरुवार को अमरिंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं. उन्होंने सुबह एनएसए अजीत डोभाल से मुलाकात की और इस बात का संकेत दिया कि वह पुरानी पार्टी से अलग हो रहे हैं और वह भगवा पार्टी में शामिल हो सकते हैं या अपना खुद का क्षेत्रीय संगठन बना सकते हैं जो कांग्रेस की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकता है।

कल शाम अमित शाह से मुलाकात के बाद अमरिंदर ने कहा था कि उन्होंने गृह मंत्री के साथ पंजाब में आंतरिक सुरक्षा की स्थिति पर चर्चा की। लेकिन राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण बैठक ने पंजाब में चुनाव से पहले उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में अफवाहें उड़ाईं, कुछ राजनीतिक विश्लेषकों ने इसे एक संकेत के रूप में देखा कि सिंह भाजपा का समर्थन मांग रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पंजाब उन पांच राज्यों में शामिल है जहां अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं।

खराब मौसम में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जाए निवारक उपाय: कलेक्टर नारायण रेड्डी

सिद्धू और सीएम चन्नी की मुलाक़ात जारी, क्या थमेगा पंजाब कांग्रेस में उठा तूफ़ान ?

कैप्टन अमरिंदर को कृषि मंत्री बना सकती है मोदी सरकार- भाजपा नेता का दावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -