अगर पाकिस्तान एक सर काटता है तो बदले में तीन के सिर काटो : अमरिंदर
अगर पाकिस्तान एक सर काटता है तो बदले में तीन के सिर काटो : अमरिंदर
Share:

चंडीगढ़ : जम्मू कश्मीर में कल LoC के पास पाकिस्तान द्वारा दो जवानों की हत्या और उनके सिर काटने की हुई घटना को लेकर देश गुस्से में है. लोग पाकिस्तान से इस हरकत का बदला लेने की मांग कर रहे है. भारतीय सैनिकों के शवों के साथ की गई बर्बरता को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी गुस्से में है. उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान हमारे सैनिक के सिर काटता है तो हमें भी दुश्मन के तीन सिर काटने चाहिए. अमरिंदर सिंह ने कहा है कि भारत को पूर्णकालिक रक्षा मंत्री की जरूरत है.

गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह 1965 की जंग के वक्त सेना में सेवाएं दे चुके है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को भारत का जवाब स्पष्ट होना चाहिए. अगर वह हमारा एक सिर काटते हैं तों हमें उनके तीन सिर काटने चाहिए. गौरतलब है कि भारत ने इस मामले को लेकर पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासीत को तलब किया और उन्हें पाकिस्तान द्वारा की गई बर्बरता के सबूत सौंपे. भारत ने पाकिस्तान से सैनिकों के साथ बर्बरता करने वालों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है.

हालाँकि पाकिस्तान ने भारतीय जवानों के साथ की गई बर्बरता में उसका हाथ होने से इंकार कर दिया है. पाकिस्तान के इस रूख को लेकर रक्षा मंत्री जेटली ने कहा कि पाकिस्तान की बात का भरोसा नहीं किया जा सकता. जब अरुण जेटली से पूछा गया कि भारत इसका बदला कैसे लेगा तो उन्होंने कहा कि, 'अपनी सेना में विश्वास रखो.'

बढ़ेगी सेना की ताकत, ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल का दूसरा सफल परीक्षण

भारत के पास है पाकिस्तान के खिलाफ पर्याप्त सबूत - गोपाल बागले

भारत ने पाकिस्तान के 50 स्टूडेंट्स लौटाए

पाकिस्तान की जनता भी जाने, उनके देश की सरकार क्या कर रही है - विजय गोयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -