महज एक गाने से अमरिंदर गिल ने रातों-रात हासिल कर ली थी नई उपलब्धि
महज एक गाने से अमरिंदर गिल ने रातों-रात हासिल कर ली थी नई उपलब्धि
Share:

पंजाबी गानों के राजा अमरिंद्र को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपने गानों से हर किसी का दिल जीत लिया है. इतना नहीं अमरिंद्र आज अपना जन्मदिन मना रहे है. जी हां अमरिंद्र का जन्म आज ही के दिन यानि 11 मई 1974 को हुआ था. तो चलिए अमरिंद्र जन्मदिन पर जानते है उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बात...

इस एल्बम के बाद अमरिंद्र रातो-रात पॉपुलर हो गए और उसके बाद उन्हें कई एलबम्स में काम करने का मौका मिला. अमरिंद्र ने अब तक जितनी भी एलबम्स में काम किया सभी हिट और सुपरहिट रही. अमरिंदर ने सबसे पहला गाना जालंधर दूरदर्शन प्रोग्राम कला डोरिआ के लिए गाया था और उसके बाद उनके करियर ने एक अलग ही उड़ान भरी. आज अमरिंद्र एक ऐसा नाम है जिसे लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. इनके द्वारा गाये गए सभी पंजाबी गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं और इनके गानों को सुनने के लिए केवल पंजाबी ही नहीं हिंदी श्रोता भी बैठे रहते हैं.

अमरिंद्र का सबसे ज्यादा सक्सेसफुल सांग रहा जुदा इसके बाद आया जुदा 2 इन दोनों ही गानों ने एक अलग ही समा बना दिया और आज के समय में भी ये दोनों गाने इनकी पहचान है. इनके इन दोनों गानो को खूब पसंद किया जाता है और आज भी लोग इनकी गायकी की मिसाल देते हैं. अमरिंदर अब भी कई गानों के एलबम्स बनाने के लिए तैयार हैं हाल ही में उनका सांग Sukh Da Saah आया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब जल्द ही अमरिंदर के तीन गाने और आने वाले हैं. अमरिंदर को उनके जन्मदिन की लख-लख शुभकामनाएं.

शर्मिला टैगोर से लेकर श्रीदेवी तक ये एक्ट्रेस निभा चुकी है माँ का किरदार

बहुत ही कम उम्र में एक्टर्स की माँ का किरदार निभा चुकी है ये अभिनेत्री

रिलीजिंग के पहले ही रणबीर-आलिया की इस मूवी ने हासिल की खास उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -