अमरसिंह की मुलायम को हिदायत, कहा - लाल टोपी छोड़ कर पहन ले भगवा गमछा

अमरसिंह की मुलायम को हिदायत, कहा - लाल टोपी छोड़ कर पहन ले भगवा गमछा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में गहरी पकड़ रखने वाले और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह के एक समय अति करीबी रहे अमर सिंह ने एक बार फिर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की प्रशंसा करते हुए मुलायम सिंह को एक हिदायत दी है। सेवा भारती के कार्यक्रम में पहुंचे अमर सिंह एक मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी (सपा) को लेकर जमकर बयानबाजी की।

पीएम मोदी पर हमलावर हुए नायडू, कहा वादे पूरे करने के बाद ही रखें आंध्रा में कदम

उल्लेखनीय है कि हाल ही में मुलायम सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि वे चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से 2019 में पीएम बनें। मुलायम सिंह के इस बयान को लेकर अमर सिंह ने कहा है कि अगर मुलायम सिंह सचमुच नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना चाहते हैं तो उन्हें लाल टोपी छोड़कर भगवा गमछा धारण कर लेना चाहिए। उनके ऐसा करने से यह सिद्ध हो जाएगा कि वे सच में मोदी के लिए दिल में मान रखते हैं। वे कोई ढोंग नहीं कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख

अमर सिंह ने ''पीएम मोदी ही बनेंगे पीएम'' नामक एक कार्यक्रम के दौरान प्रेस वालों से बातचीत के दौरान कहा है कि अन्य राजनीतिक पार्टियों के मुकाबले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियां अधिक है। देश 2019 में एक बार फिर से देश को एक ईमानदार नेता के हाथ में देने जा रही है।

खबरें और भी:-

आज हिमाचल के कांगड़ा पहुंचेंगे गडकरी, कई परियोजनाओं की रखेंगे नींव

किम जोंग उन और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच वियतनाम में होगी दूसरी मुलाकात

आज जम्मू में भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह