अमर सिंह का कटाक्ष, कहा- जेल में कैसा लग रहा है चिदंबरम, इतिहास खुद को दोहराता है ...
अमर सिंह का कटाक्ष, कहा- जेल में कैसा लग रहा है चिदंबरम, इतिहास खुद को दोहराता है ...
Share:

नई दिल्ली: राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ट्विटर पर सियासी बयानबाजी को लेकर अकसर चर्चा में बने रहते हैं। उन्‍होंने जेल में कैद वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को लेकर गुरुवार को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अमर सिंह ने चिदंबरम से सहानुभूति व्यक्त करने के बहाने उन पर तंज कसते हुए कहा है- इतिहास खुद को दोहराता है।

19 सितंबर की शाम को किए गए इस ट्वीट में अमर सिंह ने लिखा है कि, 'पहली बार मैं अपने पुराने परिचित पी चिदंबरम के लिए गहरी सहानुभूति महसूस कर रहा हूं। अपनी किडनी ट्रांसप्‍लांट के ठीक बाद उनकी सरकार बचाने के बाद भी उन्‍होंने मुझे जेल भेज दिया था और मैं उसी फर्श पर बगैर तकिए के सोया था। आज इतिहास खुद को दोहरा रहा है। पी चिदंबरम, आपको कैसा लग रहा है?' उल्लेखनीय है कि इस समय पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम भ्रष्‍टाचार के मामले में आरोपी हैं और तिहाड़ जेल में बंद हैं। 

अमर सिंह इससे पहले भी चिदंबरम पर आरोपों के विडियो साझा करते रहे हैं। ऐसे ही एक विडियो में अमर सिंह ने अस्‍पताल के बेड से दावा किया था कि 'करप्शन मामले में फंसे पी. चिदंबरम ने यूपीए सरकार में वित्त मंत्री के तौर पर कई कंपनियों को मनमाने ढंग से पैसे 'बांटे' थे। अमर ने सिंह ने यह भी दावा किया कि विडियोकॉन के वेणुगोपाल धूत और रिलांयस के अनिल अंबानी के साथ ही भूषण स्टील, दीवान हाउसिंग सहित सभी कॉर्पोरेट दिग्गजों को चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते ही लोन मिले थे।

NRC पर ममता ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- पश्चिम बंगाल में इसकी कोई जरुरत नहीं

शाहजहांपुर दुष्कर्म मामला: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए चिन्मयानंद

UNHRC में भी बुरी तरह पिटा पाकिस्तान, कश्मीर मुद्दे पर किसी देश ने नहीं दिया साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -