अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- उन्हें भारत में रहने की जरुरत नहीं, जाएं पाकिस्तान
अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- उन्हें भारत में रहने की जरुरत नहीं, जाएं पाकिस्तान
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान को आड़े हाथों लिया. अमर सिंह ने कहा कि आजम  खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का हैं. आजम ने दाऊद इब्राहिम और सलीम का पैसा सपा के संस्थापक मुलायम सिंह का बर्थडे मनाने में लगाया है. अमर सिंह ने कहा कि आजम भारत माता को गाली देते हैं, देश के पीएम को गद्दार बताते हैं. आजम को भारत में रहने की आवश्यकता नहीं है. वे जिस देश का गुणगान करते हैं, वहीं चले जाएं.

उल्लेखनीय है कि सपा नेता आजम खान इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में भूमाफिया, जमीन हड़पने के आरोप, पुल गिराने के इल्जाम सहित कई अन्य गंभीर आपराधिक मुकदमों के तहत मामले दर्ज हैं. रामपुर में भू-माफिया घोषित किए गए आजम खान पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है. कुछ दिन पहले उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को तोड़ने के निर्देश जारी किए गए थे. 

अब आजम खान का हमसफर रिसॉर्ट भी प्रशासन के टारगेट पर है. आजम खान के खिलाफ पहले से ही अजीमनगर थाने में जमीन हड़पने को लेकर कुल 27 मामले दर्ज हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान के बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम को पुलिस ने गुरुवार को फिर गिरफ्तार किया गया था. उन पर धारा 144 का उल्लंघन कर जुलूस निकालने का इल्जाम था.

भाजपा सांसद ने कहा अवैध जमीनों पर तेजी से बढ़ी मस्जिदें, अल्पसंख्यक आयोग ने किया बड़ा खुलासा

तेजस्वी यादव फेसबुक पर हुए प्रकट, फिर कहा....

उन्नाव मामले पर बोले कमलनाथ, कहा- मध्य प्रदेश में आकर रहे पीड़िता, बेटी की तरह रखेंगे ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -