अमर सिंह ने की मोदी की सराहना, ज्वाइन कर सकते BJP

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी की सराहना की। ऐसे में संभावना जताई गई है कि अमर सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। दरअसल अमर सिंह ने एक लोकप्रिय समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर कुछ भी तय नहीं हो पाया है। उनका कहना था कि उनकी इस तरह की कोई योजना नहीं है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में एक धड़ा अमर सिंह को चाहता है तो दूसरा पक्ष अमर सिंह को पार्टी के लिए किसी सक्रिय पद पर नहीं चाहता।

अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी भले ही आरएसएस प्रचारक हों मगर उन्होंने बहुमत बनाया है। प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि उनका कोई भी परिवार और पुत्र भी नहीं है। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव एक जैसे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू,इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल गांधी राजनीतिक और आर्थिक साम्राज्य में बंधे हैं। समाजवादी पार्टी के निष्कासन को लेकर उन्होेंने कहा कि समाजवादी पार्टी से दो बार निष्कासन हो गया था उन्होंने संकेत दिए कि यदि राजनीति में संबंध तोड़ना पड़े तो वे तोड़ भी सकते हैं।

ये भी पढ़े -

यूपी में आलाकमान जिसे कह दे वह हमारा सीएम प्रत्याशी

हिन्दू पलायन किसी धर्म विशेष के कारण नहीं- हुकुम सिंह

यूपी चुनाव के पहले फेज में 64 फीसदी मतदान

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -