क्या बीजेपी में शामिल हो सकते है अमर सिंह..

क्या बीजेपी में शामिल हो सकते है अमर सिंह..

लखनऊ :  रविवार को सपा के पूर्व नेता अमर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाले वाली "ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी" में भी नजर आए. इस घटनाक्रम से उनके भाजपा में जल्द ही शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. बकता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी.

जब PM मोदी को देख घबरा उठे थे इमरान खान

योगी सरकार की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में जब भगवा कुर्ता पहनकर अमर सिंह पहुंचे तो  सबकी निगाहें उन पर टिक गईं. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान अमर सिंह की मौजूदगी पर लोगों की नजर रही. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में उनका जिक्र किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने मुस्कुराते हुए कहा- 'अमर सिंह बैठे हैं. सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे. '

राजनीति से जुड़े ये प्रश्न आ सकते हैं प्रतियोगी परीक्षा में...

इस ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में हुए बीजेपी और अमर सिंह के सम्मलेन से राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि मोदी का इशारा साफ है कि अमर बीजेपी का हाथ थम सकते है. इससे पहले, गत 23 जुलाई को अमर सिंह ने योगी से मुलाकात करके अपने भाजपा में जल्द शामिल होने की अटकलों को और हवा दे दी थी. राजनीतिक जानकारों की मानें तो अमर कई नेताओं-उद्योगपतियों और फिल्मी दुनिया के लोगों के बेहद करीबी हैं. जिससे बीजेपी को फायदा जरूर मिलेगा.

ख़बरें और भी...

घोटालों के 'लाल' लालू प्रसाद को IRCTC घोटाले में मिला समन

जेल में नवाज़ की तबियत नाजुक, अस्पताल ले जाया गया

अरविंद केजरीवाल ने भरी महफ़िल में एलजी की रिपोर्ट फाड़ी

?